Afridi ने Yasin Malik को लेकर दिया विवादित बयान, अमित मिश्रा ने दिया करारा जवाब

Shahid Afridi controversial statement Yasin Malik

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अक्सर अपने बयानों के लेकर विवादों में बने रहते हैं। अफरीदी  के एक बयान ने फिर विवाद खड़ा कर दिया है। इस बार यह उन्होंने भारत के आंतरिक मामलों पर बयान दिया है। अफरीदी (Shahid Afridi) ने जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता यासीन मलिक के उम्र की सजा मिलने पर ट्वीट किया है जिस पर अब बवाल मच गया है।

Afridi1

Yasin के समर्थन में किया ट्वीट

यासीन मलिक (Yasin Malik) को उम्रकैद की सजा मिलने पर पाकिस्तीन खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अपने मानवाधिकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को भारत जिस तरह से चुप कराने की कोशिश कर रहा है। वह एकदम से बेकार है। यासीन मलिक पर लगाए गए मनगढ़ंत आरोप कश्मीर की आजादी के संघर्ष को नहीं रोक पाएंगे। यहां तक कि शाहिद अफरीदी ने यहां तक कहा कि यासीन मलिक खिलाफ चल रहे अवैध ट्रायल्स को लेकर मैं यूनाईटिड नेशंस से अपील करता हूं कि वह इस मामले की ओर अपना ध्यान दें।

अमित मिश्रा ने Afridi को दिखाई उनकी हैसियत

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के इस ट्वीट के बाद भारत में काफी बवाल मच गया। क्योंकि अफरीदी ने एक बार फिर भारत के आंतरिक मामलों पर दखल देते हुए बयानबाजी की है। अफरीदी  की दकियानुसी बातों पर भारत के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने उन्हें करारा जवाब दिया है। अमित मिश्रा ने ट्वीट करते हुए शाहिद अफरीदी को जवाब दिया कि यासीन मलिक (Yasin Malik) ने अपने गुनाहों के कबूल कर लिया है। सब कुछ आपकी जन्म तारीख की तरह गलत नहीं होता।

Afridi पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

यह पहला मौका नहीं है जब शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भारत के आंतरिक मामलों पर बयान दिया है। वह पहले भी कश्मीर की आजादी को लेकर बयान दे चुके हैं। शाहिद अफरीदी ने कश्मीर को लेकर बयान दिया था कि भारत कश्मीर के लोगों पर अत्याचार कर रहा है। तब भी अफरीदी के इस बयान पर भारत के खिलाड़ियों और नेताओं ने उनको करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी थी।

ये भी पढ़े – Rajat Patidar ने लखनऊ खिलाफ बनाया बड़ा रिकार्ड, ऐसा करने वाले पहले अनकैप्ड बल्लेबाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *