Shami कोरोना पॉजिटिव तो Bumrah के खेल पर सस्पेंस, अब कैसे जीतेगा भारत

Shami

Shami कोरोना पॉजिटिव तो Bumrah के खेल पर सस्पेंस, अब कैसे जीतेगा भारत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले में भी मोहम्मद शमी (Shami) गायब रहेंगे क्योंकि वह अभी तक पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं. दरअसल कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके शरीर में अभी भी तेज दर्द है जिस वजह से गुरुवार को होने वाला कोरोना टेस्ट अब सोमवार तक के लिए टाल दिया गया है. वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो जसप्रीत बुमराह के खेलने पर भी एक बहुत बड़ा सस्पेंस बना हुआ है जो दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं.

पूरी तरह फिट नहीं है Shami

अगर अगले कुछ दिनों तक मोहम्मद शमी (Shami) फिट नहीं होते हैं तो फिर उनका साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरीज में भी खेलना मुश्किल हो सकता है. आपको बता दें कि मोहम्मद शमी का 20 सितंबर को मोहाली में खेले जाने वाले मैच से एक दिन पहले कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद उनकी जगह उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया था. ऐसे में साफ तौर पर शमी की कमी टीम इंडिया को खली जहां 208 रन जैसा बड़ा स्कोर बनाने के बाद भी भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: आज हारे तो सीरीज गई और जीते तो मनेगा जश्न

जसप्रीत बुमराह के खेलने पर सस्पेंस

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले में जसप्रीत बुमराह के खेलने पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है क्योंकि एशिया कप से बाहर चल रहे बुमराह अभी भी पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं. पहले मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था जहां नागपुर में होने वाले दूसरे टी-20 मैच में उनके शामिल होने पर एक बहुत बड़ा सस्पेंस बरकरार है.

यह भी पढ़ें- Team India का T20 वर्ल्ड कप में भविष्य आज के मैच पर है निर्भर

वर्ल्ड कप के लिए एक्स फैक्टर है शमी

दरअसल ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने में टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है जिसमें भुवनेश्वर कुमार के प्रदर्शन को देखते हुए अब लोग उनकी जगह मोहम्मद शमी (Shami) को शामिल करने की मांग कर रहे हैं. यही वजह है कि कई दिग्गजों ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए 15 खिलाड़ियों के स्क्वाड पर भी सवाल खड़े किए हैं जिसमें मोहम्मद शमी (Shami) को केवल रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर रखा गया है. ऑस्ट्रेलिया की पिच सीम वाली होती है और मोहम्मद शमी जिस तरह के गेंदबाज है वह वहां पर अपनी बाउंस और सीम से बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Babar Azam के शतक के बाद पाकिस्तानी पीएम ने भारत पर साधा निशाना, ट्वीट वायरल