भारत को वो अकेले दिला सकता है जीत,’ Shane Watson ने भारत को बताया टी20 वर्ल्ड कप विनर

Shane Watson

भारत को वो अकेले दिला सकता है जीत,' Shane Watson ने भारत को बताया टी20 वर्ल्ड कप विनर

Shane Watson: टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में उपस्थित है. रविवार यानि 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान एक दुसरे के खिलाफ अपना पहला टी20 वर्ल्ड कप 2022 का मुकबला खेलेगी. ये महामुकबला बेहद ही रोमांचक होने वाला है. 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को बुरी तरह 10 विकेट से हराया था. ऐसे में भारत अपनी इस हार का बदला लेने के मकसद से रविवार को मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ उतरेगी.

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज शेन वाटसन (Shane Watson) ने भारत को टी20 वर्ल्ड कप जीतने को लेकर एक खुलासा किया. जिसमे उन्होंने उस भारतीय खिलाड़ी का जिक्र किया है इस बार भारत को टी20 वर्ल्ड कप दिला सकता है.

पांड्या अकेले जीता सकते हैं टी20 वर्ल्ड कप– Shane Watson

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 2007 में हुई थी. ये वही साल था जब इस टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ियों ने अपनी ताकत दिखाई थी और दुनिया को अपने सामने नतमस्तक कर दिया था. ये वही मेगा इवेंट था जिसमें भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज युवराज सिंह ने 6 गेंदों में 6 छक्के का रिकॉर्ड बनाया था जिसे आज तक किसी ने नहीं तोड़ पाया.

यह भी पढ़ें- भारतीय टीम को लेकर बड़ी खबर, रविन्द्र जडेजा जल्द हो सकते हैं टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा, दिया फिट होने का सबूत

लेकिन 2007 के बाद भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जितने का सपना पूरा नहीं कर पाई है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान शेन वाटसन (Shane Watson) ने भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को लेकर एक बयान दिया जिसमें वाटसन (Shane Watson) ने उन्हें अकेले वर्ल्ड कप जितने का दावेदार बताया. वाटसन ने ये भी कहा की पंड्या इस समय शानदार फॉर्म में है. उन्होंने कहा की,

हार्दिक पांड्या एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं. वह जिस तरह से 140 से ऊपर की स्पीड से गेंदबाजी करते हैं वह शानदार है. उनके पास विकेट लेने और रन को डिफेंड करने का जबरदस्त हुनर है. उनकी बल्लेबाजी हर सीमा से परे है. वह सिर्फ एक फिनिशर नहीं हैं, वह पावर हिटर भी हैं. उनके पास हर तरह के हुनर हैं. हमने उन्हें पिछले आईपीएल में देखा था. वह अकेले अपने दम पर वर्ल्ड कप जिता सकते हैं. वह सच में एक मैच विनर हैं.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वाड

रोहित शर्मा (C), केएल राहुल (VC), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (WK), दिनेश कार्तिक (WK), हार्दिक पंड्या, रविचन्द्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी.

यह भी पढ़ें- एशिया कप 2023 विवाद: ’23 अक्टूबर को भारत के साथ नहीं खेले पाकिस्तान’, कामरान अकमल ने पीसीबी को दिया सलाह