Shikhar dhawan एंड कंपनी ने ऐसे मनाया जीत का जश्न, वायरल विडियो में छा गए भारतीय खिलाड़ी

Shikhar Dhawan

Shikhar dhawan एंड कंपनी ने ऐसे मनाया जीत का जश्न, वायरल विडियो में छा गए भारतीय खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने घरेलु वनडे सीरीज में 2-1 से सीरीज को आपने नाम कर लिया है. लखनऊ के अटल विहारी वाजपेई ‘इकाना’ स्टेडियम में खला गया इस श्रृंखला का पहला मुकाबला मात्र 9 रन से हार गई. लेकिन भारतीय खिलाड़ियों ने जबरदस्त वापसी करते हुए इस सीरीज को अपने नाम करने में सफल हुए हैं. इस जीत के बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की टीम का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में धवन एंड कंपनी जीत की खुशी मानते हुए नजर आ रहे हैं.

Shikhar dhawan एंड कंपनी ने मनाया जीत का जश्न

साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस एकदिवसीय श्रृंखला को जीतने के बाद भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का एक विडियो खूब वायरल हो रहा है. धवन (Shikhar Dhawan) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस विडियो के कैप्शन में लिखा है ‘Jeet ke bolo Tara ra ra😉😄😎’. इस विडियो में धवन कंपनी दलेर मेहंदी का गाना ‘बोलो तारा रा रा’ पर उनका स्टेप फॉलो करते हुए नजर आ रही है. 20 सेकंड के इस विडियो को जैम कर लोग पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

टीम इंडिया को 2-1 से जीत

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों के सीरीज का ये आखरी मुकाबला. इस मुकाबले को भारत ने 7 विकेट से जीत कर सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है. भारतीय टीम ने लखनऊ में 9 रन से हारने के बाद रांची में खेले गए दुसरे मुकाबले में अच्छी वापसी की थी.

‘Kuldeep Yadav से क्या है दुश्मनी, चहल की जगह टी20 वर्ल्ड कप क्यों नहीं दे रहे हो’, BCCI पर भड़के फैंस

दुसरे मैच से की जीत की शुरुआत

रांची में खेले गए इस दुसरे मुकाबले को भारत ने 7 विकेट से जीता था. इस मैच के हीरो श्रेयस अय्यर बने थे, जिन्होंने 111 गेंदों में 113 रनों की शतकीय पारी खेली थी. इस मैच में साउथ अफ्रीका के ने टॉस जीत कर ओःले बल्लेबाजी का फैसला किया और 50 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 278 रन बनाए. जबाब में भारतीय टीम ने 45.5 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 282 रन बनाकर उस मुकाबले को अपने नाम किया.

Read More: ट्वीटर यूजर ने बताया असफल क्रिकेटर, तो Aakash Chopra ने दिया मुंहतोड़ जवाब