IND vs PAK: पाकिस्तान की हार पर आगबबूला हुए शोएब अख्तर, बाबर आजम को सुनाई खरी खोटी

IND vs PAK

IND vs PAK: पाकिस्तान की हार पर आगबबूला हुए शोएब अख्तर, बाबर आजम को सुनाई खरी खोटी

एशिया कप में टीम इंडिया और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच महा मुकाबला देखने को मिला जो बेहद ही रोचक रहा. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराते हुए धमाकेदार जीत दर्ज की जहां अब पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर आग बबूला हो गए हैं और उन्होंने कप्तान बाबर आजम की जमकर क्लास लगा दी है. दरअसल दोनों देशों के बीच यह मुकाबला बेहद ही रोचक रहा जहां आखरी ओवर में कुछ ऐसा हुआ कि टीम इंडिया यह मुकाबला जीत गई.

आगबबूला हुए शोएब अख्तर

akhtar 1

इस मुकाबले (IND vs PAK) में पाकिस्तान की हार पर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने गुस्सा जाहिर किया है जहां उन्होंने एक युटुब चैनल से बात करते हुए बताया कि बाबर आजम को कई बार मैंने बोला है कि टी-20 फॉर्मेट में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करें और रिजवान के साथ फखर ज़मान को ओपनिंग करवाएं लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

शादाब खान को आसिफ अली से पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया. बाबर आजम किस तरह से कप्तानी करने की कोशिश में थे यह तो मेरी समझ से बाहर रहा. आपको बता दें कि भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच हुए इस मुकाबले में बाबर आजम बल्ले से पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए जहां कुछ ही गेंद खेलकर वह पवेलियन लौटे.

दोनों टीमों पर उठाए सवाल

rohit babar

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) दोनों टीमों के कप्तानों पर सवाल उठाते हुए कहा कि ‘शुरुआत से ही मैच हारने की कोशिश दोनों ही टीमों ने कर दी थी लेकिन भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने अच्छा प्रदर्शन किया और उनकी नैया पार लगा दी.’ उसके अलावा शोएब अख्तर ने कहा कि भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के कप्तानों ने सही टीम सिलेक्शन नहीं किया. भारत के खिलाफ पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने धीमी गति से बल्लेबाजी की जिस वजह से पाकिस्तान की टीम को यह हार झेलनी पड़ी.

यह भी पढ़ें- Vijay Deverakonda भी भारत-पाकिस्तान मैच देखने पहुंचे स्टेडियम, कुर्ता पजामा में आए नजर

IND vs PAK मैच में फ्लॉप साबित हुए बाबर

babar azam 2

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच हुए मुकाबले में बाबर आजम अपनी कप्तानी और एक बल्लेबाज के तौर पर अच्छी पारी खेलने में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए. उन्होंने नंबर चार पर इफ्तेखार को बल्लेबाजी करने के लिए भेजा जो कि नंबर 4 बहुत मुश्किल होता है. ऐसे में उनकी यह रणनीति गलत साबित हुई. इसके अलावा मोहम्मद नवाज को आखिरी ओवर देने का कोई तुक नहीं बनता था. उनसे 17वां ओवर करवाया जाना चाहिए था. बाबर आजम की इन छोटी-छोटी गलतियों की वजह से पाकिस्तान के हाथों यह मैच निकल गया.

यह भी पढ़ें- भारत की जीत के बाद BCCI सचिव जय शाह ने तिरंगा लहराने से किया इंकार, लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर काटा बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *