Asia Cup से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज दुश्मन्था चमीरा बाहर

Asia Cup

Asia Cup से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज दुश्मन्था चमीरा बाहर

27 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup) की शुरुआत होने वाली है जिससे पहले श्रीलंका की टीम को एक जोरदार झटका लगता नजर आ रहा है. एक तरफ सभी टीम अपनी- अपनी रणनीति बनाकर एशिया कप में उतरने की तैयारी कर रही है. वहीं इसी बीच श्रीलंका के तेज गेंदबाज दुश्मन्था चमीरा चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं जहां अब श्रीलंका की टीम ने उनकी जगह नुवान तुषारा को 20 सदस्य टीम में शामिल किया है. देखा जाए तो एशिया कप (Asia Cup) के चंद कुछ दिनों पहले श्रीलंका टीम के लिए यह बेहद है चौकाने वाली खबर है.

प्रैक्टिस सेशन में लगी चोट

dushmantha ipl 1

श्रीलंका के तेज गेंदबाज दुश्मन्था चमीरा जो इस वक्त एशिया कप (Asia Cup) से बाहर हो चुके हैं उन्हें प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लगी जहां अभी वह बाएं पैर में चोट से जूझ रहे. वह टी-20 फॉर्मेट के एक बेहतरीन गेंदबाज माने जाते है. यही वजह है कि एशिया कप (Asia Cup) में उनके खेलने से श्रीलंकाई टीम को काफी मजबूती मिलती. इस खिलाड़ी ने आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन करके कई बार अपनी टीम को जीत दिलाया है जहां आईपीएल 2022 में उन्होंने लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए अच्छी गेंदबाजी की थी. ऐसे में कहीं ना कहीं श्रीलंका टीम के लिए इस झटके से उबर पाना मुश्किल है.

ट्वीट के माध्यम से दी जानकारी

dushmantha

एशिया कप (Asia Cup) से पहले दुश्मन्था चमीरा की चोट की खबर को लेकर श्रीलंकाई बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल से यह बताया है कि अब वह एशिया कप के लिए 20 सदस्यों के दल में शामिल नहीं होंगे क्योंकि उन्हें प्रैक्टिस के दौरान पैर में चोट लग गई है. आपको बता दें कि श्रीलंका की टीम ने 2 दिन पहले ही टूर्नामेंट के लिए अपनी टीम का ऐलान किया था लेकिन अब उसे भी बदलाव करना पड़ा है

यह भी पढ़ें- Prithvi Shaw ने क्रिकेट स्टूडेंट को सिखाया शॉर्ट खेलना, बच्चों ने पूछे रोचक सवाल

Asia Cup के लिए श्रीलंका की टीम

sri lanka team

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप (Asia Cup) के लिए श्रीलंका की टीम ने ऐलान कर दिया है जिसमें दासुन शनाका, धनुष्का गुणथिलका, पथुम निसंका, कुसल मेंडिस, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, आशेन बंडारा, वानिंदू हसारंगा, धनंजय डी सिल्वा, महीश तीक्षणा, जेफरी वांडरसे, प्रवीण जयविक्रमा, बिनुरा फर्नांडो, चामिका फर्नांडो, मदुशंका,मथीना पथिराना, दिनेश चांदीमल, नुवानिंदु और कसुन रजिता है. इसके अलावा देखा जाए तो श्रीलंका को एशिया कप (Asia Cup) में ग्रुप बी में रखा गया है जो अपने अभियान की शुरुआत 27 अगस्त को दुबई में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलते हुए करेगा.

यह भी पढ़ें- Asia Cup के लिए रवाना होने से पहले राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव, टीम को लगा झटका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *