लंदन में Shubman Gill कर रहे सारा अली खान को डेट, विडियो हो रहा वायरल

Shubman Gill

लंदन में Shubman Gill कर रहे सारा अली खान को डेट, विडियो हो रहा वायरल

भारत के स्टार ओपनर खिलाड़ी शुभ्मन गिल (Shubman Gill) हमेशा से अपने शानदार बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन इस वक्त उनके चर्चा में रहने की वजह उनकी बल्लेबाजी नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीर है जो धड़ल्ले से वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग तरह- तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल इस वक्त शुभ्मन गिल (Shubman Gill) लंदन में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे और वह मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं सारा है जहां इन दोनों को एक रेस्टोरेंट में देखा गया है.

सारा के साथ गिल के डेट का विडियो हुआ वायरल

shubman gill sara ali khan

दरअसल वायरल हुए विडियो में शुभ्मन गिल (Shubman Gill) के साथ नजर आ रही सारा को कई लोग सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर बता रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि यह सारा तेंदुलकर नहीं बल्कि बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान है. आपको बता दें कि सारा अली खान का नाम शुभ्मन गिल (Shubman Gill) से पहले कई मशहूर हस्तियों के साथ जुड़ चुका है. कभी सुशांत, कार्तिक, ईशान खट्टर तो कभी हर्षवर्धन कपूर के साथ इस अभिनेत्री का नाम जोड़ा जा चुका है लेकिन सच क्या है यह अभी किसी को पता नहीं है.

सारा तेंदुलकर से हो चुका है ब्रेकअप

sara shubman 1

शुभ्मन गिल (Shubman Gill) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिस माध्यम से उन्होंने लिखा था कि वह भविष्य के प्रति वफादार है, पिछले दिनों के लिए नहीं. गिल और दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के बीच रिलेशन की खबरें कई बार सामने आई है लेकिन दोनों ने कभी इसकी पुष्टि नहीं थी लेकिन शुभ्मन गिल (Shubman Gill) के इस पोस्ट के बाद यह अंदाजा लगाया जाने लगा था कि उनका सारा तेंदुलकर के साथ ब्रेकअप हो चुका है जहां सारा अली खान के साथ डेट के बाद उन्होंने यह संदेश दे दिया है कि वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: अगले रविवार फिर होगा भारत-पाकिस्तान मुकाबला, फिर लगेगा इंटरटेनमेंट का तड़का

शानदार फॉर्म में चल रहे Shubman Gill

shubman 2

टीम इंडिया के स्टार ओपनर शुभ्मन गिल (Shubman Gill) इन दिनों बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं जिन्होंने जिंबाब्वे दौरे पर अपने बल्ले से खूब कमाल दिखाया था. हालांकि उन्हें एशिया कप में जगह नहीं दी गई है लेकिन जब भी इस खिलाड़ी को खेलने का मौका दिया गया यह खिलाड़ी अपने बल्ले से कमाल करने में पूरी तरह सफल होते हैं. यही वजह है कि इन्हें भविष्य का विराट कोहली भी कहा जाने लगा है. दरअसल शुभ्मन गिल (Shubman Gill) ने बीते कई मुकाबले में शानदार प्रदर्शन दिखा कर अपने आप को साबित किया है.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने एक बार फिर जीता दिल, पाकिस्तानी फैन का पूरा किया विश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *