Sidhu Moosewala के अंतिम संस्कार से पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Sidhu Moosewala

पंजाबी सिंगर Sidhu Moosewala की हत्या के बाद पूरे देश में तनाव का माहौल देखने को मिल रहा है जहां अब दोषियों को पकड़कर सजा देने की मांग हो रही है. वहीं इस बीच पंजाबी सिंगर की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने हर किसी को चौका दिया है. इस रिपोर्ट में जो खुलासा किया गया है वह बेहद ही दर्दनाक है जिसे सुनकर शायद आप की भी रूह कांप जाएगी जहां किस तरह हमलावरों ने बेदर्दी से सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके उनकी हत्या की.

30 राउंड हुई थी फायरिंग

Sidhu Moosewala

आपको बता दें कि 5 डॉक्टर के पैनल की निगरानी में सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) का पोस्टमार्टम हुआ जिस दौरान उनका परिवार भी मौजूद था. रिपोर्ट में यह बताया गया है कि उनकी मौत बेहद ही दर्दनाक तरीके से हुई थी जहां पूरे शरीर को केवल गोलियों से छलनी कर दिया गया था. शरीर में 2 दर्जन से अधिक गोलियों के निशान है. एक गोली सिर की हड्डी में फंसी हुई थी. हमलावरों ने करीब 30 राउंड फायरिंग की थी और जब पक्का कर लिया कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के बचने की कोई गुंजाइश नहीं है तो फिर वहां से फरार हो गए.

आज होगी अंतिम विदाई

Sidhu Moosewala

29 मई को दिनदहाड़े सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की गोली मारकर हत्या कर दी गई जहां इस खबर से पूरे देश ने और म्यूजिक इंडस्ट्री ने एक होनहार सितारा को खो दिया जहां आज सिद्धू मूसे वाला का अंतिम संस्कार किया जाएगा और उनके अंतिम दर्शन के लिए लाखों लोगों की भीड़ लगी हुई है जहां लोगों की आंखें पूरी तरह नम है. वही मूसेवाला के अंतिम संस्कार की तैयारियों के बीच उनके माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है.

यह था पूरा मामला

Sidhu Moosewala

 

29 मई को मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की ताबड़तोड़ फायरिंग करके हत्या कर दी गई थी जहां कुछ अज्ञात लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया था. आनन-फानन में इस घटना के बाद सिंगर को अस्पताल ले जाया गया था जहां पहुंचते ही उनकी मौत हो चुकी थी. आपको बता दें कि गांव में एक मंदिर के पास उन्हें 10 बार गोली मारी गई और उनकी मौत के पीछे एक बहुत बड़ा विवाद माना जा रहा है जहां इस घटना में पंजाबी सिंगर के साथ अन्य 3 लोग भी घायल हुए थे.

ये भी पढ़े-  IPL 2022: Gujrat के जीतने के बाद जय शाह की खुशी को लोगों ने बताई नौटंकी, पहले से फिक्स था मैच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *