SL vs AUS के बीच दूसरे वनडे से पहले मार्कस स्टोइनिस चोट की वजह से हुए बाहर

SL vs AUS

16 जून को ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (SL vs AUS) के बीच दूसरा वनडे मैच खेला जाना है जहां इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक जोरदार झटका लगा है. दूसरा वनडे मुकाबला खेलने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस चोटिल हो गए हैं जहां अब वह पांच मैचों (SL vs AUS) की वनडे सीरीज से बाहर हो चुके हैं जहां कई खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से इस वक्त ऑस्ट्रेलियाई टीम पूरी तरह से कमजोर नजर आ रही है.

IPL में दिखाया शानदार प्रदर्शन

SL vs AUS

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने आईपीएल में बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया था जहां अपने बल्ले से उन्होंने धमाकेदार पारी खेलते हुए कई बार टीम को हारा हुआ मैच भी जीताया है जहां अब खिलाड़ी के साथ-साथ एस्टर ऐगर भी दूसरा वनडे मुकाबला (SL vs AUS) नहीं खेल पाएंगे. इन दोनों खिलाड़ियों की जगह टीम में ट्रेविड हेड और मैथ्यू कुहनेमैन को शामिल किया गया है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम पर लगा दोहरा झटका

SL vs AUS

कहीं ना कहीं देखा जाए तो दूसरे मुकाबले से पहले (SL vs AUS) यह ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक बहुत बड़ा झटका है क्योंकि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं जहां वनडे सीरीज में मिचेल मार्श, मिचेल स्टार्क, केन रिचर्डसन और सीन एबोट जैसे अहम खिलाड़ी चोट की वजह से टीम का हिस्सा नहीं रह पाए हैं. वही एक और खिलाड़ी के चोटिल होने की वजह से टीम को जोरदार झटका लगा है.

इन दोनों खिलाड़ियों के पास है अच्छा मौका

SL vs AUS

दरअसल अगले वनडे (SL vs AUS) मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलियाई के दो दिग्गज खिलाड़ी के चोटिल होने के बाद टीम में ट्रेविड हेड और मैथ्यू कुहनेमैन को शामिल किया गया है वह ऑस्ट्रेलियाई ए टीम का हिस्सा रह चुके हैं जिन्हें अब मुख्य टीम में शामिल कर लिया गया है. देखा जाए तो इन दोनों खिलाड़ियों के लिए यह बेहद ही सुनहरा मौका है जहां यह दोनों खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन दिखाकर इस मौके का बखूबी फायदा उठा सकते हैं.

अगर 25 वर्षीय मैथ्यू कुहनेमैन की बात करें तो वह बाएं हाथ के स्पिनर है जिन्होंने 10 फर्स्ट क्लास मैचों में 29 विकेट लिए हैं. इसके अलावा 28 वर्षीय ट्रैवड हेड टीम के सदाबहार बल्लेबाज है जो ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के नियमित सदस्य भी हैं.

ये भी पढ़े-  Team India का कप्तान बनने की रेस में ये 3 खिलाड़ी शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *