Virat Kohli के एशिया कप खेलने पर सौरव गांगुली की प्रतिक्रिया, कहा- उसे मैच खेलने दो

Virat Kohli

Virat Kohli के एशिया कप खेलने पर सौरव गांगुली की प्रतिक्रिया, कहा- उसे मैच खेलने दो

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) एशिया कप के साथ वापसी कर रहे हैं जो काफी वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं जिन्हें लेकर अब बीसीसीआई सचिव सौरव गांगुली ने भी एक बहुत बड़ी बात कह दी है. देखा जाए तो एशिया कप में विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन पर हर किसी की नजर है जो काफी वक्त से अपने खराब बल्लेबाजी की वजह से आलोचना का शिकार होते आ रहे हैं जिनके पास इस बार आलोचकों को कड़ा जवाब देने का मौका है.

सौरव गांगुली ने कहीं बड़ी बात

saurabh

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर सौरव गांगुली ने कहा कि उसे प्रैक्टिस करने दो, उसे खेलने दो. वह एक बड़े खिलाड़ी हैं और उन्होंने काफी रन बनाए हैं. मुझे उम्मीद है कि वह वापसी करेंगे. वह शतक नहीं बना पा रहे हैं पर मुझे विश्वास है कि वह इस एशिया कप में अपनी फॉर्म ढूंढ लेंगे. आपको बता दें कि एशिया कप में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ होना है जहां से टीम इंडिया के लिए पूरे एशिया कप का सफर शुरू होगा.

कई सीरीज से ले चुके हैं ब्रेक

virat 5

अगर विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन पर एक नजर डालें तो आईपीएल के बाद से जब भी उन्होंने कोई सीरीज खेली उसमें वह पूरी तरह फ्लॉप नजर आए जिसके बाद खुद उन्हें वेस्टइंडीज दौरे से ब्रेक दिया गया था. इसके बाद उन्होंने खुद जिंबाब्वे दौरे से ब्रेक मांगा था. जब विराट कोहली (Virat Kohli) को इंग्लैंड दौरे पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला तो उन्होंने एक 11 और 20 रन बनाए जहां विराट कोहली अपने बल्ले से वह कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं जिसके लिए वह जाने जाते हैं. ऐसे में उनके फैंस को उम्मीद है कि एशिया कप विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए एक अच्छी अपॉर्चुनिटी साबित हो जाता है.

Virat Kohli ने किया है एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन

virat asia cup

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के पास एशिया कप में बेहद ही शानदार रिकॉर्ड है जिनके पास अपने फॉर्म में वापसी करने का बहुत अच्छा मौका है. कोहली ने हमेशा से ही एशिया कप में बेहतरीन खेल दिखाया है. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि किसी बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सर्वोच्च रिकॉर्ड भी उन्हीं के नाम दर्ज है. साल 2012 में पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 183 रनों की पारी खेली थी जहां एक बार फिर से विराट कोहली (Virat Kohli) से इसी ऐतिहासिक पारी की उम्मीद की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Test Match में अभी तक कोई नहीं तोड़ पाया 400 रनों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इन भारतीय खिलाड़ियों में है दम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *