SouthAfrica Series के पहले Team India में इस शख्स की हुई एंट्री, टीम में आते ही मिली बड़ी जिम्मेदारी

IND vs SA

भारत और साउथ अफ्रीका (SouthAfrica Series) के बीच 9 जून से 5 मैचों की T20 सीरीज शुरू होने जा रही है जिसे लेकर दोनों ही टीमों ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. वहीं टीम इंडिया (Team India) की तरफ से भी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया गया है जिसके बाद से सभी खिलाड़ियों को लेकर चर्चा होने लगी है. आपको बता दें कि इस सीरीज से पहले टीम इंडिया में एक शख्स की अचानक एंट्री हुई है जिससे आते ही टीम ने एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है.

Team India में इस शख्स की हुई एंट्री

SouthAfrica Series

भारत और साउथ अफ्रीका (SouthAfrica Series) की होने वाली सीरीज से पहले टीम इंडिया में जिस शख्स की एंट्री हुई है वह कोई और नहीं कमलेश जैन है जिन्होंने नितिन पटेल की जगह ली है. आपको बता दें कि यह दक्षिण अफ्रीका और भारत (SouthAfrica Series) के बीच होने वाली सीरीज के दौरान फिजियो की भूमिका निभाएंगे जो कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व सहयोगी स्टाफ सदस्य भी रह चुके हैं. अब उनका बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में तबादला कर दिया गया है.

आते ही मिली बड़ी जिम्मेदारी

SouthAfrica Series

 

टीम इंडिया (Team India) में फिजियो के तौर पर शामिल होते ही कमलेश जैन को एक बड़ी जिम्मेदारी मिल गई है. आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड फिजियो नितिन पटेल अगस्त 2019 से इस पद पर थे लेकिन उन्होंने नेशनल क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरु में खेल विज्ञान और खेल चिकित्सा के प्रमुख के रूप में पदभार ग्रहण किया जिसके बाद कमलेश जैन को यह पद सौंपा गया.

ये है मैच का पूरा शेड्यूल

IND vs SA

अगर सीरीज (IND vs SA) के पूरे शेड्युल की बात करें तो इसकी शुरुआत 9 जून 2022 को हो रही हैं जहां पहला टी 20 इंटरनेशनल मैच अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में खेला जाएगा. वहीं दूसरा मैच 12 जून को होगा जो बाराबती स्टेडियम कटक में खेला जाएगा. वही 14 जून को तीसरा T20 इंटरनेशनल मैच डॉ वाईएसआर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. वही 17 जून को चौथा T20 इंटरनेशनल मैच सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम राजकोट में खेला जाएगा. इसके अलावा 19 जून को पांचवा T20 इंटरनेशनल मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में खेला जाएगा.

ये भी पढ़े-  Akshay Kumar की गलती की वजह से फ्लॉप हुई ‘सम्राट पृथ्वीराज’, फिल्म देखकर लोग उड़ा रहे मजाक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *