हद्द हो गई, Hardik Pandya को पता ही नहीं कि कैसे हारे मैच, कहां हुई गलती

Hardik Pandya

हद्द हो गई, Hardik Pandya को पता ही नहीं कि कैसे हारे मैच, कहां हुई गलती

एक तरफ ऑस्ट्रेलिया के हाथों 3 मैचो की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला गंवाने के बाद हर तरफ टीम इंडिया पर सवाल उठाए जा रहे हैं, वही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद वह खुद चर्चा में आ चुके हैं. देखा जाए तो बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ियों के साथ- साथ फैंस यह साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि किन गलतियों के कारण टीम इंडिया इस मुकाबले में पिछड़ी और 200 से ज्यादा रन के स्कोर को डिफेंड नहीं कर पाई लेकिन हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की राय ऐसी नहीं है. वह इस वक्त बेहद ही अलग तरह से सोच रहे हैं.

कहां गलती हुई पता नहीं

जब मैच के बाद टीम इंडिया की हार पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि एक टीम के रूप में हम बेहतर होना चाहते हैं. हारना आपको बहुत कुछ सिखाता है और हम कहां बेहतर हो सकते हैं. हम एक प्रोसेस टीम के रूप में है और जब तक विश्वकप आएगा, हम निश्चित करेंगे. इसको बेहतर बनाएंगे और देखेंगे कि कहां हम सुधार कर सकते हैं. इसके अलावा मैच कहां हमारे हाथ से छूटा इस सवाल पर पांड्या ने बताया कि मुझे नहीं पता मैच कहां हमारे हाथ से छूटा. यदि हमें पता होता तो हम उन्हें वहीं न रोक देते.

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya ने एक पारी में धोनी से लेकर युवराज तक के रिकॉर्ड किए धराशायी

1 ओवर से कोई फर्क नहीं पड़ता

हर्षल पटेल की गेंदबाजी पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि एक ओवर से कोई फर्क नहीं पड़ता है. उसकी तरफ से भी एक ओवर में 24 रन आए है. द्विपक्षीय सीरीज के और दो मैच है, उनमें कोशिश करेंगे कुछ अच्छा करने की. साफ तौर पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बताया कि खिलाड़ियों को पर्याप्त समय देना चाहिए और खुद पर ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहिए.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma और Rahul Dravid की बुरी लत का टीम को उठाना पड़ रहा है बोझ

गेंदबाज़ी में थी कमी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 30 गेंदों में 71 रन की नाबाद पारी खेली जिस वजह से टीम इंडिया का स्कोर 200 के पार पहुंचा. इसके बाद भी टीम इंडिया के गेंदबाज इस बड़े स्कोर को डिफेंड नहीं कर पाए और सीरीज का पहला मुकाबला गंवा बैठे.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने दिनेश कार्तिक के साथ जो किया वो मजाक नहीं, हो सकता था विवाद