Sunil Gavaskar ने रोहित-विराट पर निकाली भड़ास, कहा- दोनों खराब शॉट खेलकर हुए आउट

Sunil Gavaskar

Sunil Gavaskar ने रोहित-विराट पर निकाली भड़ास, कहा- दोनों खराब शॉट खेलकर हुए आउट

भले ही एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने जीत दर्ज की है. इसके बावजूद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) खुश नहीं है और उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की जमकर क्लास लगाई है. दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ इन दोनों बल्लेबाजों की जोड़ी पर हर किसी को विश्वास था लेकिन बेहद ही खराब शॉट खेलने के चलते यह दोनों ही खिलाड़ी आउट हो गए जहां पाकिस्तान के खिलाफ यह दोनों ही खिलाड़ी वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाए जैसी उम्मीद की गई थी.

Sunil Gavaskar ने कही बड़ी बात

sunil gawashkar

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि केएल राहुल ने सिर्फ 1 गेंद खेली इसलिए आप उसे जज नहीं कर सकते लेकिन रोहित शर्मा और विराट कोहली के पास वक्त था उन्हें रन बनाने चाहिए थे. लोग विराट कोहली के फॉर्म पर सवाल उठाते थे तो मैं कहता था कि लक उसका साथ नहीं दे रहा लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलते वक्त विराट कोहली के साथ उनका लक था. विराट कोहली को कई चांस मिले. कई बार गेंद ने बल्ले का बाहरी किनारा लिया और स्टंप के पास से भी गुजर गई फिर भी उन्होंने इसका फायदा नहीं उठाया.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma हांगकांग के खिलाफ रच सकते हैं इतिहास, कोहली को पीछे छोड़ बनाएंगे ये रिकॉर्ड

दोनों खिलाड़ियों ने खेला खराब शॉट

rohit virat 3

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने दोनों ही खिलाड़ियों पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि ऐसी शुरुआत मिलने के बाद आप खिलाड़ी से बड़ी पारी की उम्मीद करते हैं. उसे 60 से 70 रन बनाने चाहिए थे लेकिन जैसे ही रोहित शर्मा आउट हुए फिर विराट कोहली भी चलते बने जहां दोनों ने बेहद ही खराब शॉर्ट खेला जहां सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि जब आपको इतनी तेजी से रन बनाने की जरूरत नहीं थी तो फिर आपने सिक्स लगाने के चक्कर में विकेट क्यों गवाया.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे बस में होता तो….

मैच जीतने के बाद भी खुश नहीं Sunil Gavaskar

goawshkar not happy

आपको बता दे कि भले ही टीम इंडिया मैच जीत गई हो लेकिन सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) टीम इंडिया के बल्लेबाजों से बिल्कुल भी खुश नहीं है. देखा जाए तो पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मुकाबले में रोहित शर्मा ने 18 गेंद पर 12 जबकि विराट कोहली ने 34 गेंद में 35 रन की पारी खेली जहां सबसे पहले बल्लेबाजी करने आई पाकिस्तान ने भारत के सामने 148 रनों का लक्ष्य रखा जहां भारत ने 19.4 ओवर में पांच विकेट गंवाकर हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें- लंदन में Shubman Gill कर रहे सारा अली खान को डेट, विडियो हो रहा वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *