Sunil Gavaskar ने किया दावा, Virat Kohli को 20 मिनट में दिला सकते हैं उनका खोया हुआ फॉर्म

Sunil Gavaskar

जिस तरह टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर हर तरफ चर्चा होती नजर आ रही है वैसे में अब पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी है. उन्होंने अब यह दावा कर दिया है कि वह विराट कोहली को फॉर्म में लाने मे वह मदद कर सकते हैं. देखा जाए तो इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था जहां कई दिग्गजों ने उन्हे टीम इंडिया से ड्राप करने की मांग कर रहे हैं.

Sunil Gavaskar ने किया दावा

Sunil Gavaskar

विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब प्रदर्शन पर सुनील गावस्कर ने कहा कि मुझे शायद अंदाजा हो गया है कि विराट कोहली क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में किस परेशानियों से गुजर रहे हैं. सुनील गावस्कर की सलाह से विराट कोहली अपनी खोई हुई फॉर्म में वापसी कर सकते हैं. सुनील गावस्कर ने कहा कि विराट कोहली को बाहर की लाइन परेशान कर रही है इसलिए अगर मुझे सिर्फ 20 मिनट बात करने का मौका मिले तो मैं उनकी मदद कर सकता हूं.

गलतियों पर देना होगा ध्यान

Sunil Gavaskar

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) को अपनी गलतियों पर ध्यान देना होगा तभी जाकर वह आगे इसे दोहराने से बच पाएंगे. सुनील गावस्कर ने कहा कि एक सलामी बल्लेबाज होने के नाते उस लाइन से परेशानी हुई है और कुछ चीजें हैं जो आप कोशिश करते हैं लेकिन हो नहीं पाती है. ऐसे में अगर मुझे विराट कोहली से 20 मिनट भी बात करने का मौका मिलता तो मैं उन्हें बता पाता कि क्या करना है. दरअसल इंग्लैंड दौरे पर बार-बार विराट कोहली स्टंप के बाहर जाती गेंदों पर परेशान होते दिखाई दिये जिस वजह से वह आउट भी हुए.

Virat Kohli के लिए खराब रहा यह साल

Sunil Gavaskar

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जो इस वक्त बेहद में खराब प्रदर्शन से गुजर रहे हैं उन्हें पिछले साल आईपीएल के स्थगित होने के कारण लंबा आराम दिया गया था जिसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू T20 सीरीज भी उन्होंने नहीं खेली. विराट कोहली 2022 का आईपीएल का हिस्सा रहे लेकिन इसके बाद होने वाली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में उन्हें बाहर रखा गया था जहां अब वेस्टइंडीज दौरे पर भी उन्हें आराम देने की बात कही गई.

यह भी पढ़ें- IND vs WI सीरीज में शिखर धवन के साथ कौन करेगा ओपनिंग, राहुल द्रविड़ की हो रही माथापच्ची

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *