Suresh Raina और Irfan Pathan का गाना हुआ वायरल, विडियो ने मचाया तहलका

Suresh Raina

Suresh Raina और Irfan Pathan का गाना हुआ वायरल, विडियो ने मचाया तहलका

इस वक्त टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) और इरफान पठान (Irfan Pathan) का सोशल मीडिया पर जमकर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. दरअसल इस वक्त लीजेंड्स लीग खेला जा रहा है जिसमें टीम इंडिया के बड़े-बड़े धुरंधर खिलाड़ी वापसी करते हुए एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में नजर आ रहे हैं जहां इस वीडियो में हर खिलाड़ी की साफ झलक देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup में चुने जाने के बाद अग्नि परीक्षा से गुजरना होगा इन 3 खिलाड़ियों को

Suresh Raina ने लिखी खास बात

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपनी और इरफान पठान के इस सिंगिंग वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘यह हमारी टीम इंडिया है जो एक परिवार है. हमने साथ में बहुत सारी मस्ती की, युवराज पाजी की एंट्री को मिस ना करें. दरअसल इस वीडियो में सुरेश रैना (Suresh Raina) और इरफान पठान (Irfan Pathan) 90 के दशक का एक सुनहरा गाना ‘प्यार दीवाना होता है मस्ताना होता है’ गाते हुए वहां हर किसी का मनोरंजन कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

सुरेश रैना (Suresh Raina) और इरफान पठान के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए प्रज्ञान ओझा ने लिखा कि क्लास. वही इरफान पठान ने स्माइल करते हुए इमोजी शेयर की. वही साहिल पीरजादा ने सुरेश रैना (Suresh Raina) को टैग करते हुए लिखा है कि ‘जान दीवाना होता है जब प्यार होता है’. इस वीडियो में सबसे ज्यादा अगर किसी ने ध्यान सभी का आकर्षित किया है तो वह युवराज सिंह है जो अपनी मस्ती में अलग ही अंदाज में झूमते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप के लिए Rohit Sharma की पावरफुल आर्मी, स्ट्राइक रेट देख हो जाएंगे हैरान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

लीजेंड लीग में खेल रहे हैं खिलाड़ी

दरअसल इस वक्त एक नए टूर्नामेंट लीजेंड्स लीग की शुरुआत हो चुकी है जो टी-20 फॉर्मेट के आधार पर खेला जा रहा और इसमें कुल 4 टीमें उतरी है जिसमें टीम इंडिया के कई बड़े दिग्गज खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे जिसमें गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना और युवराज सिंह सहित कई दिग्गज खिलाड़ियों का नाम शामिल है जो एक बार फिर से चौके- छक्के लगाने आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Cricket खेलते समय चीयरलीडर पर आया दिल, तो रचा ली शादी