Suresh Raina ने शुरू कर दी है आईपीएल की प्रैक्टिस, सीएसके की जर्सी में नजर आए खिलाड़ी

suresh raina

ने शुरू कर दी है आईपीएल की प्रैक्टिस, सीएसके की जर्सी में नजर आए खिलाड़ी

इस वक्त सुरेश रैना (Suresh Raina) का जो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, उसके बाद उनके फैंस पूरी तरह खुश नजर आ रहे हैं. दरअसल सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग की पीली जर्सी में मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए देखा गया जिसके बाद एक बार फिर से उनके फैंस के अंदर यह उम्मीद जाग उठी है कि अगले साल होने वाले आईपीएल में सुरेश रैना खेल सकते हैं. आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में सुरेश रैना (Suresh Raina) को खरीदने में किसी भी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी और सीएसके ने भी रिटेन नहीं किया था.

पीली जर्सी में कर रहे प्रैक्टिस

suresh

दरअसल सुरेश रैना (Suresh Raina) का पीली जर्सी मे जो वीडियो वायरल हो रहा है वो गाजियाबाद का है. इस बात की चर्चा जोरों पर शुरू हो चुकी है कि क्या अगले साल के आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग के लिए दोबारा सुरेश रैना (Suresh Raina) खेलते नजर आएंगे. हालांकि इस बारे में उन्होंने कुछ स्पष्ट तौर पर नहीं बताया है लेकिन उनके प्रेक्टिस को देखकर यह लग रहा है कि वह इसके माध्यम से अपने फिटनेस को साबित करना चाहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

काफी लंबे समय तक रहे सीएसके के साथ

raina

सुरेश रैना (Suresh Raina) का चेन्नई सुपर किंग के साथ बेहद ही पुराना रिश्ता है जहां सुरेश रैना आईपीएल के इतिहास में 5 वें सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. सीएसके की ओर से चार आईपीएल खिताब जीतने वाले सुरेश रैना ने 205 आईपीएल मुकाबले में 5528 रन बनाए हैं. वही देखा जाए तो जहां साल 2020 में सुरेश रैना (Suresh Raina) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

यह भी पढ़ें- Asia Cup: रोहित की प्लेइंग-11 से बाहर हो सकते है ऋषभ पंत बाहर, दिनेश कार्तिक मिल सकता है मौका

इस वजह से CSK के साथ रिश्तों में आई कड़वाहट

suresh csk

दरअसल सुरेश रैना (Suresh Raina) साल 2008 से ही चेन्नई सुपर किंग का नियमित हिस्सा रहे हैं जहां चेन्नई सुपर किंग की सफलता में सुरेश रैना का भी एक महत्वपूर्ण योगदान है. हालांकि दोनों के बीच रिश्तों में कड़वाहट तब शुरू हो गई जब आईपीएल 2020 से सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बाहर होने का विकल्प चुना और यूएई में आयोजित टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले टीम छोड़ दी. सीएसके ने साल 2021 के आईपीएल में उन्हें बरकरार रखा था लेकिन आईपीएल 2022 में उन्हें पूरी तरह नजरअंदाज किया गया.

यह भी पढ़ें- Irfan Pathan की पत्नी और बच्चे के साथ एयरपोर्ट पर हुआ खराब बर्ताव, विस्तारा नें मांगी माफी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *