Suryakumar yadav ने एक ही पारी में किया सबको पीछे, T20 रैंकिंग में नंबर दो पर पहुंचे

Suryakumar yadav

Suryakumar yadav ने एक ही पारी में किया सबको पीछे, T20 रैंकिंग में नंबर दो पर पहुंचे

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए तीसरे टी-20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) ने अपने बल्ले से जो कारनामा किया है उसके बाद अब बल्लेबाजों की टी-20 रैंकिंग में उन्हें इसका फायदा मिला है और वह दूसरे स्थान पर पहुंच चुके हैं. इससे पहले वह पांचवें नंबर पर थे. अगर ऐसे ही सूर्यकुमार यादव आतिशी पारी खेलते रहे तो फिर वह पाकिस्तान के बाबर आजम को आसानी से पीछे कर सकते हैं जो इस वक्त सूर्यकुमार यादव से महज 2 पॉइंट्स आगे है. देखा जाए तो पहली बार ओपनिंग में सुर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) ने अपने बल्ले से इतनी बड़ी पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया है.

टी-20 सीरीज में दिखाया कमाल

surya

टी-20 सीरीज में अक्सर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) का बल्ला जमकर बोलता है जहां सूर्यकुमार यादव के अब 816 रेटिंग पॉइंट्स है. वह वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीन मैचों में अभी तक 111 रन बना चुके हैं जहां बाकी के बचे दोनों मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) का प्रदर्शन किस प्रकार होता है इस पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है क्योंकि उनके पास शानदार प्रदर्शन करके एक बार फिर से अपने आप को टॉप पर रखने का मौका है.

शानदार प्रदर्शन का मिला इनाम

surya yadav

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) ने ओपनिंग करते हुए अपने बल्ले से 76 रनों की पारी खेली जिसके बाद उन्होंने हर किसी को चौका दिया. दरअसल पिछले दो मुकाबले में जब रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) से ओपनिंग कराई तब हर तरफ सवाल उठ रहे थे लेकिन तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव ने बडी़ पारी खेलकर हर किसी की बोलती बंद कर दी जिसके बाद अब उन्हें टी-20 रैंकिंग में भी फायदा मिला है.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup से पहले टीम इंडिया की होगी परीक्षा, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलनी होगी सीरीज

Suryakumar yadav बने प्लेयर ऑफ द मैच

suryakumar

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए तीसरे टी-20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) की पारी इस मायने में भी काफी अहम हो गई थी क्योंकि उस वक्त रोहित शर्मा रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे और टीम इंडिया डगमगाने लगी थी. वैसे मैं सूर्यकुमार यादव ने क्रीज पर टिककर 44 गेंदों में 76 रन की शानदार पारी खेली जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया जहां धीरे-धीरे सूर्यकुमार यादव टी-20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करके एक नया मुकाम हासिल कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *