Suryakumar Yadav के तीसरे T20 में धमाकेदार पारी से ईशान किशन पर मंडराया खतरा

Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav के तीसरे T20 में धमाकेदार पारी से ईशान किशन पर मंडराया खतरा

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ओपनिंग करते हुए अपने बल्ले से 76 रनों की पारी खेली जिसके बाद वह अपने खास दोस्त ईशान किशन के लिए एक बहुत बड़ी मुसीबत बन चुके हैं. दरअसल पिछले दो मुकाबले में जब रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की ओपनिंग कराई तब हर तरफ सवाल उठ रहे थे लेकिन तीसरे मैच में सूर्यकुमार ने बडी़ पारी खेलकर हर किसी की बोलती बंद कर दी जिसके बाद अब ईशान किशन के करियर पर खतरा मंडराने लगा है.

दोस्त के लिए विलेन बने Suryakumar Yadav

suryakumar

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए तीसरे टी-20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अकेले अपने दम पर इस मैच को टीम इंडिया की झोली में डाल दिया जिसके बाद ईशान किशन का अब टीम इंडिया में जगह बना पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है और ऐसी भी उम्मीद की जा रही है कि इशान किशन को सीरीज (IND vs WI) के बाकि दोनों मुकाबले में मौका नहीं दिया जाएगा. इसके पीछे एक सबसे बड़ी वजह यह है कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ओपनिंग करके हर जगह छा गए हैं जिन्होंने यह साबित कर दिया है कि वह हर स्थान पर खेलने के लिए पूरी तरह सक्षम है.

रोहित शर्मा को है सूर्यकुमार यादव पर भरोसा

rohit yadav

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच हुए अभी तक तीनों मुकाबले में रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार पर भरोसा जताते हुए उन्हें ओपनिंग करने का मौका दिया और कहीं ना कहीं रोहित शर्मा के इस फैसले के पीछे एक बहुत बड़ी रणनीति नजर आ रही हैं. रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव आईपीएल में भी दोनों एक ही टीम में नजर आते हैं. इसके अलावा बल्लेबाजी के मामले में रोहित शर्मा को सूर्यकुमार यादव पर पूरा भरोसा है. पिछले कई मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन दिखाकर टीम इंडिया को कई बार जीताया है.

इशान किशन की बढ़ी मुश्किलें

ishan kishan

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे टी-20 सीरीज के कुछ समय बाद टीम इंडिया को एशिया कप खेलना है. ऐसे में ईशान किशन के लिए यह बेहद ही चुनौतीपूर्ण होगा कि वह टीम इंडिया का हिस्सा बन पाते हैं या नहीं क्योंकि इस वक्त टीम इंडिया में कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो शानदार प्रदर्शन करके अपनी दावेदारी मजबूती से पेश कर रहे हैं. ऐसे में टीम इंडिया में अपनी जगह बनाना ईशान किशन के लिए एक बहुत बड़ा चैलेंज साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: तीसरे T20 में Hardik Pandya ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *