Suryakumar Yadav केवल 50 रन बनाकर बाबर आजम की बादशाहत को कर सकते हैं खत्म

Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav केवल 50 रन बनाकर बाबर आजम की बादशाहत को कर सकते हैं खत्म

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे पांच मैचों की टी-20 सीरीज टीम इंडिया के लिए अचानक ओपनिंग पर उतरे सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने बल्ले से ऐसा कमाल दिखाया कि आज वह एक नया इतिहास रचने की ओर आगे बढ़ रहे हैं. दरअसल इस सीरीज में पहली बार सूर्यकुमार यादव से रोहित शर्मा ने ओपनिंग करवाई जहां शुरुआती दोनों मुकाबले में सूर्यकुमार यादव कुछ खास रन नहीं बना पाए लेकिन तीसरे मैच में उन्होंने अपने बल्ले से 76 रन की पारी खेलकर हर किसी को हैरान कर दिया.

Suryakumar Yadav के पास नंबर एक बनने का मौका

suryakumar

अगर आईसीसी टी-20 रैंकिंग की बात करें तो इस वक्त पाकिस्तान के बाबर आजम मौजूदा समय में 818 रेटिंग पॉइंट के साथ पहले स्थान पर है. वहीं भारत के सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) 816 रेटिंग अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है जहां आज के मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के पास अपने बल्ले से 50 रन बनाकर पहला स्थान हासिल करने का मौका है.देखा जाए तो इस वक्त सूर्यकुमार यादव बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. ऐसे में वह चौथे टी-20 मुकाबले में अपने बल्ले से एक अर्धशतकीय पारी खेलकर नंबर 1 का स्थान पाना चाहेंगे.

ओपनिंग करने पर उठे सवाल

 

Suryakumar yadav

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए तीनों टी-20 मुकाबले में जब सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) से ओपनिंग करवाया गया तो इसे लेकर कप्तान रोहित शर्मा से ढेरों सवाल किए गए लेकिन कहीं ना कहीं इसके पीछे रोहित शर्मा की एक बहुत बड़ी रणनीति थी और यह रणनीति कहीं ना कहीं काम करती नजर आ रही है जहां चौथे टी-20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव की भूमिका क्या होगी यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा.

शानदार प्रदर्शन से मिला दूसरा स्थान

 

 

surya yadav

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे पांच मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) ने ओपनिंग करते हुए अपने बल्ले से 76 रनों की पारी खेली जिसके बाद उन्होंने हर किसी को चौका दिया. दरअसल पिछले दो मुकाबले में जब रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) से ओपनिंग कराई तब हर तरफ सवाल उठ रहे थे लेकिन तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव ने बडी़ पारी खेलकर हर किसी की बोलती बंद कर दी जिसके बाद अब उन्हें टी-20 रैंकिंग में भी वह दूसरे स्थान पर पहुंच चुके हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: आज रोहित शर्मा के खेलने पर सस्पेंस, ये होगी प्लेइंग इलेवन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *