Suryakumar Yadav ने युजवेंद्र चहल की पत्नी के साथ की तस्वीर पोस्ट, सोशल मीडिया पर मजे ले रहे लोग

Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav ने युजवेंद्र चहल की पत्नी के साथ की तस्वीर पोस्ट, सोशल मीडिया पर मजे ले रहे लोग

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस वक्त ब्रेक लेकर परिवार के साथ अपना समय बिता रहे हैं जहां सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार यादव ने अपने खास दोस्त युजवेंद्र चहल के साथ एक ऐसी हरकत कर दी है कि अब यह जमकर वायरल हो रहा है. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इन दिनों क्रिकेट से अपने ब्रेक का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने घर पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और श्रेयस अय्यर की मेजबानी की. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ने अपनी पत्नी देविशा शेट्टी, श्रेयस अय्यर और धनश्री के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की और युजवेंद्र चहल को ट्रोल भी किया.

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

insta story

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सूर्यकुमार यादव के साथ उनकी पत्नी देविशा, श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) ने लिखा, सॉरी युजवेंद्र चहल… हम आपको मिस नहीं कर रहे हैं.” जिसके बाद उम्मीद है कि यजुवेंद्र चहल जल्द ही इस कमेंट का रिप्लाई कर सकते हैं. चहल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

आराम कर रहे ये खिलाड़ी

आपको बता दे कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), युजवेंद्र चहल और श्रेयस अय्यर को जिम्बाब्वे दौरे के लिए आराम दिया गया है. यह तिकड़ी इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सफेद गेंद की सीरीज का हिस्सा थी, जो 17 जून को समाप्त हुई थी. इंग्लैंड सीरीज के बाद खिलाड़ियों ने 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल के लिए वेस्टइंडीज के लिए उड़ान भरी थी. अय्यर और सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) को टी20 इंटरनेशनल टीम में भी शामिल किया गया था, जबकि चहल को आराम दिया गया था.

जिंबाब्वे दौरे पर चहल को नहीं मिली जगह

yuzvendra

युजवेंद्र चहल के जिम्बाब्वे दौरे के लिए लौटने की उम्मीद थी, लेकिन उन्हें एक विस्तारित आराम दिया गया है. चहल और सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) एशिया कप 2022 के लिए टीम का हिस्सा हैं और अगले हफ्ते यूएई के लिए रवाना होंगे.अय्यर को स्टैंडबाय सूची में रखा गया है.

आपको बता दें कि, कई मैचों में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने बल्ले से और यजुवेंद्र चहल ने गेंद से बहुत प्रभावित किया है.अभी के लिए चहल और सूर्यकुमार 2022 टी 20 विश्व कप टीम में एक निश्चित चयन की तरह दिखते हैं. चहल पिछले साल के आईसीसी आयोजन में भी एक निश्चित चयन के रूप में देखा गया था, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से टीम से बाहर कर दिया गया था. अय्यर पिछले साल के आयोजन के लिए स्टैंडबाय सूची में थे.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने बचाया युजवेंद्र चहल का डूबता करियर, कोहली ने नहीं दिए एक भी मौके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *