‘लाओ भईया दो’, मैच प्रजेंटेशन में सूर्यकुमार यादव ने अवार्ड लेते हुए कुछ ऐसा बोला की विडियो हो गया वायरल

सूर्यकुमार यादव

'लाओ भईया दो', मैच प्रजेंटेशन में सूर्यकुमार यादव ने अवार्ड लेते हुए कुछ ऐसा बोला की विडियो हो गया वायरल

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत का आज दूसरा मुकाबला नीदरलैंड के खिलाफ खले गया. इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी से सबको इम्प्रेस कर दिया है. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने नीदरलैंड को 56 रनों से मात दिया. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. इस दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाया. लक्ष्य का पीछा करने में नीदरलैंड असमर्थ रही. जिसके बाद मैच प्रजेंटेशन में शुर्य्कुमार यादव ने अवार्ड लेते हुए कुछ ऐसा बोला की विडियो वायरल हो गया.

सूर्यकुमार यादव का फनी मूवमेंट हुआ कैमरे में कैद

दरअसल, चौथे विकेट के लिए बल्लेबाजी करते सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेलते हुए 204.00 की स्ट्राइक रेट से अर्धशतकीय पारी खेलकर नाबाद रहे. जीसके बाद से उन्हें इस शानदार परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया. इस दौरान एक बेहद हीं फनी मोवमेंट कैद हो गया. सूर्यकुमार यादव ने अवार्ड देने वाले गेस्ट से कहा ‘लाओ भईया दो’. जिसके बाद से ये विडियो खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- IND vs NED: रोहित की बटालियन पड़ी नीदरलैंड पर भारी, भारत ने दिया 56 रनों से मात

स्काई ने बहुत कम समय में बनाया अर्धशतक

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल 12 गेंदों में मात्र 9 रन बनाकर पवेलियन को लौट गए. जिसके बाद उनकी जगह तीसरे विकेट के लिए बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार साझेदारी निभाई. इस दौरान रोहित शर्मा ने 39 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 53 रनों की अर्धशतकीय पारी खेल कर आउट हो गए. जिसके बाद चौथे विकेट के लिए आए सूर्यकुमार यादव. जिन्होंने 25 गेंदों में 7 चौकों 1 छक्के की मदद से51 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली. वहीं विराट कोह्ल्ली ने भी 44 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 62 रन बनाकर नाबाद रहे.

इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजो ने भी बहुत अच्छा प्रदर्शन दिखाया. जिनके बदौलत दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट गवां कर 123 रन बना पाई. और भारतीय टीम को 56 रनों से जीत मिली.

यह भी पढ़ें- IND vs NED: भारत ने नीदरलैंड को दिया 180 का लक्ष्य, फिर से चला विराट का बल्ला