Asia Cup में भारतीय टीम से हार्दिक पंड्या को हटाना हो सकता है बहुत गलत फैसला

Asia Cup

Asia Cup में भारतीय टीम से हार्दिक पंड्या को हटाना हो सकता है बहुत गलत फैसला

27 अगस्त एशिया कप (Asia Cup) की शुरुआत होने जा रही है जिसके लिए धीरे-धीरे सभी टीमें अब वहां पर पहुंच न
रहीं है. ऐसे में भारत की नजर 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले पर हैं जहां टीम इंडिया के पास अपने पुरानी हार का बदला लेने का खास मौका है. वहीं इस बीच टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी है जो इस बात को दर्शाता है कि एशिया कप (Asia Cup) में हार्दिक पांड्या की भूमिका काफी अहम रहने वाली हैं.

रवि शास्त्री ने कहीं बड़ी बात

ravi shastri 1

एशिया कप (Asia Cup) को लेकर टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बताया कि हार्दिक पांड्या का टीम इंडिया में रहना बेहद ही जरूरी है. अगर वह टीम में मौजूद नहीं होते हैं तो फिर बैलेंस बिगड़ जाएगा क्योंकि वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही माहिर है. वह हमेशा से ही भारतीय टीम का एक अहम हिस्सा रहे हैं. मैच के दौरान यह किसी को पता नहीं होता कि कब अतिरिक्त बल्लेबाजी या गेंदबाजी की जरूरत पड़ जाए. ऐसे में यह खिलाड़ी एशिया कप (Asia Cup) में टीम इंडिया के लिए एक मजबूत कड़ी साबित हो सकता है.

टी-20 विश्वकप में खली थी कमी

pandya

आपको बता दें कि एशिया कप (Asia Cup) के लिए 15 सदस्य टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है जहां पहले मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान भी जल्द किया जाएगा. ऐसे में रवि शास्त्री ने हार्दिक पांड्या को भारत पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में जगह देने के लिए पूरी जोर लगा रहे हैं. उनका मानना है कि जब पिछले साल हुए टी-20 वर्ल्ड कप में उन्हें गेंदबाजी करने का मौका नहीं दिया गया था तो टीम ने उनकी कमी महसूस की थी. वह इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें आने वाले सभी मैचों को खेलना चाहिए.

चोट के बाद की वापसी

hardik 2

आपको बता दें कि चोट के बाद वापसी करने वाले हार्दिक पांड्या ने अपनी वापसी के बाद लगातार शानदार प्रदर्शन दिखाया है जहां उन्होंने अगस्त 2022 में आखिरी टी-20 मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला है और आखिरी वक्त वनडे मैच उन्होंने जुलाई 2022 में खेला था. ऐसे में एशिया कप (Asia Cup) में हार्दिक पांड्या के पास अपना जलवा दिखाने का बेहद ही शानदार मौका है. देखा जाए तो चोट की वजह से जसप्रीत बुमराह को एशिया कप (Asia Cup) में मौका नहीं दिया गया है. यही वजह है कि इन ऑलराउंडर पर अधिक भरोसा जताया गया है.

यह भी पढ़ें- Yuzvendra Chahal और Dhanashree के रिश्तों में आ रही दूरियों के खबर के बीच आया उनका ये विडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *