Team India तीसरे मैच के लिए विशाखापट्टनम पहुंची, बैंड बाजे से किया गया स्वागत

Team India

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है जिसका तीसरा मुकाबला खेलने के लिए टीम इंडिया (Team India) विशाखापट्टनम पहुंच चुकी है. यहां पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का स्वागत माला पहनाकर बैंड बाजे के साथ किया गया जहां सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. बीसीसीआई ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल से वीडियो शेयर किया है जिसमें खिलाड़ियों को माला पहनाकर उनका स्वागत किया जा रहा है.

बैंड बाजे से हुआ Team India का स्वागत

Team India

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला खेलने के लिए जब टीम इंडिया (Team India) विशाखापट्टनम पहुंची तो खिलाड़ियों का जमकर स्वागत किया गया जहां बैंड बाजे के साथ खिलाड़ियों को माला पहनाकर उनका सम्मान किया गया. इस दौरान टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर, ऋतुराज गायकवाड, उमरान मलिक भी नजर आए. आपको बता दें कि विशाखापट्टनम में तीसरा टी-20 मुकाबला 14 जून को खेला जाएगा. इसके अलावा सीरीज का चौथा मुकाबला 17 जून को राजकोट और पांचवां मुकाबला 19 जून को बेंगलुरु में खेला जाएगा.

Team India के लिए करो या मरो की स्थिति

Team India

सीरीज की लगातार दोनों मैच गंवाने के बाद टीम इंडिया (Team India) के पास तीसरे मैच को जीतने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है. अगर ऐसा नहीं होता है तो फिर टीम इंडिया के हाथों से यह सीरीज निकल सकती हैं. एक तरफ दक्षिण अफ्रीका जो लगातार दोनों मैच जीतकर अपने विजय रथ को बरकरार रखना चाहेगी तो वहीं टीम इंडिया को तीसरे मुकाबले में जीतने की कोशिश करनी होगी तभी जाकर वह इस मैच में बने रह सकते हैं. इसके अलावा इस सीरीज के कप्तान ऋषभ पंत को भी एक बेहतर रणनीति अपनानी होगी जिससे उनकी टीम मैदान पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक अच्छा स्कोर खड़ा कर सकें.

बनानी होगी सही रणनीति

Team India

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत को दक्षिण अफ्रीका के हाथों 7 विकेट से तो वहीं दूसरे मुकाबले में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में तीसरे मैच में किसी भी हाल में टीम इंडिया (Team India) को वापसी करनी होगी तभी वह अपने आप को इस सीरीज में बरकरार रख सकती हैं. इसके लिए ऋषभ पंत को ओपनिंग बैट्समैन के साथ-साथ ऐसे गेंदबाजों का चयन करना होगा जिस टीम इंडिया के स्कोर को डिफेंड कर सके.

ये भी पढ़े- Team India में मौका मिलने के बाद भी विकेट के लिए तरसे आवेश खान, नहीं मिलेगी अब जगह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *