Asia Cup के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, इन धाकड़ खिलाड़ियो की हुई एंट्री

Asia Cup

Asia Cup के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, इन धाकड़ खिलाड़ियो की हुई एंट्री

वेस्टइंडीज के साथ हुई सीरीज के बाद अब एशिया कप (Asia Cup) 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है जिसके लिए 15 सदस्य भारतीय स्क्वायड को अंतिम रूप दिया गया है. सबसे खास बात यह है कि एशिया कप (Asia Cup) में इस बार दो ऐसे स्टार बल्लेबाज को मौका दिया गया है जो पिछले कई समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वहीं इस सीरीज में 1 स्टार गेंदबाज टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. देखा जाए एशिया कप 2022 के लिए कई समय से यह चर्चा चल रही थी कि किसे मौका दिया जाएगा जहां अब सब कुछ स्पष्ट हो चुका है.

इन खिलाड़ियों की हुई एंट्री

kl virat

एशिया कप (Asia Cup) 2022 में काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे विराट कोहली और केएल राहुल की एंट्री होती नजर आ रही है. देखा जाए तो इन दोनों ही खिलाड़ियों के लिए एशिया कप काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि एक तरफ विराट कोहली जो खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर केएल राहुल अपनी चोट के बाद वापसी कर रहे हैं जहां इन दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर हर किसी की निगाहें टिकी होगी. वही स्टैंडबाय मे श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चहर का नाम सामने आया है.

चोट की वजह से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

jasprit bumarah

एशिया कप (Asia Cup) 2022 में एक तरफ कई खिलाड़ियों की वापसी हुई है वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. जसप्रीत बुमराह के अलावा हर्षल पटेल भी अपनी चोट के कारण एशिया कप (Asia Cup) 2022 में उपलब्ध नहीं होगें. जहां इस बार गेंदबाजी का पूरा जिम्मा भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान और अर्शदीप सिंह पर होगा. इसके अलावा स्पिन गेंदबाजों में बिश्नोई, चहल, जडेजा और अश्विन को शामिल किया गया है.

Asia Cup के लिए टीम इंडिया स्क्वाड

IND vs WI

एशिया कप (Asia Cup) 2022 के लिए टीम इंडिया में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान को जगह मिली है.

यह भी पढ़ें- Ravi Shastri ने बताया T20 वर्ल्ड कप जीतने का हथकंडा, इस खिलाड़ी को करना होगा शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *