Team India की डूबती नैया को अर्शदीप सिंह लगाएंगे पार, अगले मैच में ऋषभ पंत देंगे मौका

Team India

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही पांच मैचों की टी- 20 सीरीज में टीम इंडिया (Team India) लगातार दो मैच हार चुकी है जहां इसी के साथ यह उम्मीद है कि ऋषभ पंत तीसरे मुकाबले में एक धाकड़ गेंदबाज को टीम इंडिया (Team India) में जगह दे सकते हैं क्योंकि तीसरा मुकाबला टीम इंडिया के लिए करो या मरो वाला मुकाबला होगा. अगर इस मुकाबले में टीम इंडिया हारी तो इसका मतलब टीम के हाथ से यह सीरीज निकल गई.

इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

Team India

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे टी-20 मैच में ऋषभ पंत इस बार युवा तेज गेंदबाज और अर्शदीप सिंह को मौका दे सकते हैं जिन्होंने आईपीएल में बड़े-बड़े बल्लेबाजों को आउट करके पवेलियन भेजा था. इस वक्त अर्शदीप सिंह जैसे खिलाड़ियों की सबसे ज्यादा आवश्यकता है क्योंकि टीम इंडिया (Team India) लगातार दो मैच हारकर पिछड़ रही है जहां टीम के लिए वापसी करना काफी जरूरी है. कहा जा रहा है कि अब ऋषभ पंत के पास अर्शदीप सिंह ही एकमात्र ऐसे खिलाड़ी है जो टीम इंडिया की डूबती नैया को पार लगा सकते हैं.

शानदार तरह से गेंदबाजी करते हैं अर्शदीप

Team India

टीम इंडिया (Team India) को इस वक्त किसी भी हालत में सीरीज में वापसी करनी है जहां अर्शदीप सिंह टीम इंडिया के लिए एक बहुत अहम कड़ी साबित हो सकते हैं. आईपीएल 2022 में यह देखा जा चुका है कि किस प्रकार अर्शदीप सिंह आखरी के ओवर में काफी घातक गेंदबाजी करते हैं जहां इस खिलाड़ी के टीम इंडिया में आने से टीम की तस्वीर बदल सकती हैं.

IND vs SA में पिछड़ती टीम इंडिया

Team India

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच चल रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खत्म हो चुका है जहां दोनों ही मुकाबला टीम इंडिया (Team India) के हाथों से अब निकल चुका है. पहले मुकाबले में भारत को 7 विकेट से तो दूसरे मुकाबले में भारत को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. दोनों ही मैचों में एक सामान सी कमी देखने को मिली कि गेंदबाजों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. इसके अलावा ओपनर बल्लेबाज भी कुछ खास नहीं कर पाए जिस वजह से टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत नहीं मिली.

ये भी पढ़े- दूसरे मैच में South Africa के खिलाफ 1 रन बनाकर आउट हुए ऋतुराज गायकवाड़, लोगों ने कहा- टीम से निकालो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *