इन दो भारतीय खिलाड़ियों ने Team India में जगह नहीं मिलने पर किया Australia का रुख, अगले महीने ऑस्ट्रेलियाई टूर्नामेंट का होंगे हिस्सा

Team India

कई भारतीय खिलाड़ियों को भारतीय टीम (Team India) में जगह बनाने के लिए बहुत मुश्किलों से सामना करना पड़ता है। कंपटीशन तगड़ा होने के वजह से बहुत से खिलाड़ियों को टीम में जगह भी नहीं मिल पाता है। ऐसे में भारत के दो तेज गेंदबाज अगले महीने ऑस्ट्रेलिया (Australia) में शुरू हो रही T20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।

ये दो भारतीय खिलाड़ी चले Australia

mukesh chetan

भारतीय टीम (Team India) में जगह नहीं मिलने के कारण चेतन सकारिया और मुकेश चौधरी अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए रवाना हो रहे हैं। इन दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल के पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल और चेन्नई सुपर किंग के लिए खेला था। यह अब एमआरएफ पेस फाउंडेशन और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे आदान प्रदान कर क्रम में हिस्सा लेने के लिए ब्रिसबेन में अपना वक्त बिताएंगे।

एक बयान में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि ‘एमआरएफ पेस फाउंडेशन’ और ‘क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया’ के बीच लगभग 20 वर्षों से खिलाड़ी और कोचिंग का आदान-प्रदान हो रहा है। कोरोनावायरस की वजह से यह पिछले कुछ वर्षों से रुका हुआ था लेकिन अभी से दोनों भारतीय खिलाड़ियों के साथ फिर से शुरू किया जा रहा है।

इंटरनेशनल और आईपीएल में मचा चुके हैं धमाल

chetan mohit

पिछले साल एकदिवसीय और टी20 इंटरनेशनल मैचों में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम (Team India) में चेतन सकारिया ने अपना डेब्यू किया था। वही मुकेश चौधरी ने इसी साल आईपीएल में सीएसके की तरफ से 13 मैचों में 16 विकेट लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया (Australia) में होने जा रही प्रतियोगिता में मुकेश चौधरी विनम्र मैनली के लिए खेलेंगे तो वही चेतन सकारिया सनशाइन कोस्ट का प्रतिनिधित्व करेंगे।

एलन बॉर्डर में खेला जायेगा टूर्नामेंट का फाइनल

allan border

दोनों भारतीय गेंदबाज टूर्नामेंट में शामिल होने से पहले फूफा नेशनल क्रिकेट सेंटर में ट्रेनिंग करेंगे और क्वींसलैंड बुल्स के सीजन के पहले तैयारियों में भी भाग लेंगे। 18 अगस्त से लेकर 4 सितंबर तक T20 मैच टूर्नामेंट खेला जाएगा। वह इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच एलन बॉर्डर के मैदान में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- Virat Kohli बने एशिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी, एक पोस्ट के लेते है करोड़ों रुपए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *