Team India ने दूसरे वनडे मे भी जिंबाब्वे को किया ढे़र, संजू सैमसन ने पकड़ा हैरतमंद कैच, Video

Team India

Team India ने दूसरे वनडे मे भी जिंबाब्वे को किया ढे़र, संजू सैमसन ने पकड़ा हैरतमंद कैच, Video

भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने 5 विकेट से इस मुकाबले को जीत लिया है जहां अब टीम इंडिया (Team India) 2-0 के साथ सीरीज पर कब्जा कर चुकी है. आपको बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए जिंबाब्वे द्वारा दिए गए 161 रनों के लक्ष्य का आसानी से पीछा करते हुए सीरीज पर कब्जा किया.

केएल राहुल नहीं दिखा पाए कोई कमाल

kl rahul 5

दरअसल भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए पहले वनडे मुकाबले में शिखर धवन और शुभ्मन गिल ओपनिंग करने आए जिन्होंने अकेले ही पारी को खत्म कर दिया था. जब दूसरे मुकाबले में केएल राहुल को ओपनिंग करने का मौका मिला तो वह केवल एक ही रन बनाकर आउट हो गए. वहीं इस मैच में शिखर धवन 33 रन, शुभ्मन गिल 33 रन, ईशान किशन 6 रन बनाकर आउट हुए. वहीं इसके अलावा दीपक हुड्डा 25 रन और संजू सैमसन ने 43 रन की शानदार पारी खेली.

Team India ने किया सीरीज पर कब्जा

team india 26

भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए दूसरे वनडे मैच में 5 विकेट से मुकाबला जीतने के साथ ही टीम इंडिया (Team India) ने 2-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है जहां 22 अगस्त को तीसरा वनडे मुकाबला खेला जाएगा. देखा जाए तो एक बार फिर से इस मुकाबले में जिंबाब्वे के बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए जिनका टीम इंडिया (Team India) के गेंदबाजों ने भरपूर फायदा उठाया. यही वजह है कि पूरा ओवर खत्म होने से पहले ही जिंबाब्वे की टीम 161 ओवर पर ऑल आउट हो गई जहां स्टार खिलाड़ियों का भी यही हाल रहा.

संजू सैमसन ने पकड़ा हैरतमंद कैच

sanju samson 1

भारत और जिंबाब्वे के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में दीपक चाहर की जगह टीम इंडिया (Team India) के स्टार गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया जिन्होंने 7 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 38 रन देकर तीन विकेट लिए. वही इस बीच विकेटकीपर संजू सैमसन द्वारा हवा में लपक कर लिया गया कैच सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा जिन्होंने अक्षर पटेल की गेंद पर एक कठिन कैच पकड़ते हुए हर किसी को हैरान कर दिया जहां इसी बीच कुलदीप यादव ने एक आसान से कैच छोड़ते हुए टीम इंडिया (Team India) के लिए मुश्किल खड़ी कर दी थी लेकिन धीरे-धीरे टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने जिंबाब्वे खिलाड़ियों को रोकने में सफलता पाई और सीरीज पर कब्जा जमाया.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने कर दिया साफ, चाहे कुछ भी हो वनडे क्रिकेट नहीं होगा खत्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *