Team India के गेंदबाजों ने ढाया कहर, 10 ओवर में हांगकांग ने बनाया केवल 65 रन

Team India

Team India के गेंदबाजों ने ढाया कहर, 10 ओवर में हांगकांग ने बनाया केवल 65 रन

टीम इंडिया (Team India) द्वारा दिए गए 192 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हांगकांग की टीम को दूसरे ओवर में ही जोरदार झटका लगा जहां अर्शदीप सिंह ने भारत को पहली सफलता दिलाई. दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर अर्शदीप सिंह ने यासीन मुर्तजा को पवेलियन भेजा जो आवेश खान की हाथों से कैच आउट हुए. टीम इंडिया (Team India) की तरफ से शानदार गेंदबाजी की शुरुआत करते हुए भुवनेश्वर कुमार ने पहले ओवर में गेंदबाजी की और केवल 4 रन बनाने का मौका दिया.

अर्शदीप सिंह ने किया कमाल

छठे ओवर के दौरान अर्शदीप सिंह ने दो बार नो बॉल फेंकी जहां पहली बार में हांगकांग कोई रन नहीं बना पाई लेकिन दूसरी बार में रन आउट हो गई जहां अर्शदीप सिंह की गेंद पर रविंद्र जडेजा ने सीधे स्टंप पर गेंद फेंकी जिसके बाद निजाकत खान 12 गेंदों में 10 रन बनाकर आउट हो. देखा जाए तो पावर प्ले में यह हांगकांग की टीम के लिए दूसरा बड़ा झटका साबित हुआ जहां टीम इंडिया (Team India) को नो बॉल के चलते विकेट मिला.

शानदार रहीं Team India की गेंदबाजी

10 ओवर के समाप्त होने तक हांगकांग का स्कोर दो विकेट के नुकसान के साथ 65 पर है. देखा जाए तो इस वक्त टीम इंडिया (Team India) के गेंदबाज बेहद ही किफायती गेंदबाजी करते नजर आ रहे है जहां पावर प्ले के बाद सातवें ओवर में जब यजुवेंद्र चहल को गेंदबाजी करने का मौका मिला तो उन्होंने केवल 3 रन बनाने का मौका दिया.

सुपर चार में जगह बनाने का है लक्ष्य

भारत ने हांगकांग के सामने 193 रनों का लक्ष्य रखा है जिसमें अकेले सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों में 68 रन की नाबाद पारी खेली. ऐसे में टीम इंडिया (Team India) द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करने के लिए हांगकांग के बल्लेबाजों को तेजी से रन बनाने होंगे. वहीं दूसरी ओर सुपर 4 में टीम इंडिया (Team India) अपनी जगह बनाने के इरादे से इस मुकाबले में उतरी है.

यह भी पढ़ें- Suryakumar Yadav ने खेली 68 रनों की मैच विनिंग पारी, फॉर्म में लौटे विराट कोहली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *