Team India ने तोड़ा बाबर आजम का सपना, टूटे दिल से दिया बयान

Team India

Team India ने तोड़ा बाबर आजम का सपना, टूटे दिल से दिया बयान

एशिया कप के महा मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया जहां इस हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पूरी तरह निराश नजर आए और उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. दरअसल इस मैच में पाकिस्तान ने टीम इंडिया (Team India) के लिए एक अच्छा स्कोर बनाया जिसे भारतीय बल्लेबाजों ने बखूबी चेस किया. यही वजह है कि बाबर आजम इस करारी हार से पूरी तरह परेशान है और उन्हें यह उम्मीद नहीं थी कि ऐन मौके पर टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज अपना ऐसा रौद्र रूप दिखाएंगे.

बाबर आजम से हुई गलती

babar 3

टीम इंडिया (Team India) के हाथों हारने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बताया कि हमने गेंदबाजी के साथ बेहतरीन शुरुआत की. यह शानदार था. हमने मैच में लगभग 10 से 15 रन कम बनाए हैं लेकिन गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. हमारा दबाव बनाने का फैसला सही नहीं रहा जिस वजह से टीम इंडिया आसानी से स्कोर का पीछा कर पाई. आपको बता दें कि इस मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने टॉस जीता और सबसे पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जहां बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने भारत के सामने 148 रनों का लक्ष्य रखा.

यह भी पढ़ें- IND vs HK: Team India में हांगकांग के खिलाफ ऋषभ पंत की होगी वापसी, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

इन खिलाड़ियों ने बदल दिया मैच का रूख

hardik dk

इस पूरे मैच का रुख भारतीय टीम की बल्लेबाजी के आखिरी ओवर में पलटा जब टीम इंडिया धीरे-धीरे डगमगाने लगी थी. दरअसल रोहित शर्मा और विराट कोहली के आउट होने के बाद रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या ने अच्छी साझेदारी के साथ टीम इंडिया (Team India) के स्कोर को आगे बढ़ाया लेकिन 20वें ओवर की शुरुआत गेंद में रविंद्र जडेजा के आउट होने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा लेकिन हार्दिक पांड्या ने एक छक्का लगाकर इस मैच को भारत की झोली में डाल दिया.

यह भी पढ़ें- Team India से हारने के बाद ड्रेसिंग रूम में रोता नजर आया पाकिस्तान का ये स्टार गेंदबाज, देखें विडियो

मैन ऑफ द मैच बने हार्दिक

hardik 3

इस मैच में टीम इंडिया (Team India) की तरफ से ओपनिंग करने आए केएल राहुल बिना कोई खाता खोले आउट हो गए जिसके बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने थोड़ी देर मैदान में रहकर टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाता है जिसके बाद सूर्यकुमार यादव भी कुछ गेंद खेलकर आउट हो गए जिसके बाद रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या ने अच्छी साझेदारी करते हुए टीम इंडिया (Team India) को यह मैच जीताया. हार्दिक पांड्या ने जो शानदार प्रदर्शन दिखाया जिस वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

यह भी पढ़ें- Team India से हारने के बाद ड्रेसिंग रूम में रोता नजर आया पाकिस्तान का ये स्टार गेंदबाज, देखें विडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *