Team India आज तीसरे मुकाबले में करेगी बदलाव, ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन

Team India

Team India आज तीसरे मुकाबले में करेगी बदलाव, ऐसी होगी प्लेइंग इलेवन

भले ही टीम इंडिया (Team India) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टी-20 मुकाबला जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है लेकिन इसके बावजूद तीसरा मुकाबला बेहद ही महत्वपूर्ण होने वाला है जो केवल भारत ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के लिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि दोनों ही टीमों की कोशिश होगी कि इस मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा करें. माना जा रहा है कि रोहित शर्मा तीसरे मुकाबले के प्लेइंग इलेवन में एक बहुत बड़ा बदलाव कर सकते हैं.

चहल और पंत होंगे बाहर

दूसरे मुकाबले में जिस तरह दिनेश कार्तिक में ने फिनिशर की भूमिका अदा की, ऐसे में तीसरे मैच में टीम इंडिया (Team India) के लिए उनकी जगह पूरी तरह पक्की है तो ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है और उनकी जगह पर दीपक हुड्डा की टीम में वापसी होगी . वहीं दूसरी ओर इस सीरीज में हर्षल पटेल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा जहां अभी तक वह इस सीरीज में एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए हैं. वही यह माना जा रहा है कि तीसरे टी-20 के लिए टीम इंडिया (Team India) में रविचंद्रन अश्विन को मौका दिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Pakistan Team में दरार, शाहीन ने कहा – बाबर और रिजवान से छुटकारा पाने का समय आ गया है

बल्लेबाजी में नहीं होगी बदलाव

टीम इंडिया (Team India) के बैटिंग ऑर्डर में किसी भी तरह के बदलाव की गुंजाइश नहीं है. हमेशा की तरह रोहित शर्मा और केएल राहुल पारी का आगाज करेंगे. वही नंबर 3 पर विराट कोहली और चार पर सूर्यकुमार यादव खेलेंगे. अगर ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जाता है तो फिर नंबर पांच पर हार्दिक पांड्या और नंबर 6 पर दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Team India के इस खिलाड़ी में दिखी धोनी की छवि, अब नहीं है वर्ल्ड कप की चिंता

ये होगी प्लेइंग इलेवन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे और आखिरी टी-20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युज्वेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन को मौका दिया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: ‘अमीर BCCI शर्म करो’ दूसरे मैच में हेयर ड्रायर से पिच सुखाने पर बोले फैंस