Team India ने किया पुराना हिसाब बराबर, पांड्या ने आखिरी ओवर में छक्का लगाकर जीता मैच

Team India

Team India ने किया पुराना हिसाब बराबर, पांड्या ने आखिरी ओवर में छक्का लगाकर जीता मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए आज के मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) ने अपनी पुरानी हार का हिसाब बराबर करते हुए अब इस जीत के साथ एशिया कप का आगाज किया है. जहां शुरू से ही यह मुकाबला बेहद ही रोचक नजर आ रहा था और पल-पल मैच का रुख इस कदर पलटता दिख रहा था कि जिसका फैंस और वहां पर मौजूद दर्शक भरपूर मजे ले रहे थे.

ये रहा मैच का टर्निंग प्वाइंट

जब टीम इंडिया (Team India) बल्लेबाजी कर रही थी. उस वक्त 20 ओवर की शुरुआत में रविंद्र जडेजा स्टंप आउट हुए जो टीम इंडिया के लिए एक बेहद ही जोरदार झटका था क्योंकि टीम इंडिया को आखिरी ओवर में 7 रन बनाने थे और हार्दिक पांड्या के साथ रविंद्र जडेजा बेहद ही शानदार साझेदारी करते नजर आ रहे हैं. उनके जाने के बाद फिनीशर दिनेश कार्तिक मैदान पर आए लेकिन उन्हें ज्यादा गेंद खेलने का मौका नहीं मिला और फिर 2 गेंदें शेष रहते हुए 20 ओवर की चौथी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाते हुए इस मैच को टीम इंडिया (Team India) की झोली में डाल दी.

इन खिलाड़ियों ने खेली शानदार पारी

इस मैच में टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी थी लेकिन 12वें ओवर के बाद टीम इंडिया (Team India) धीरे-धीरे लड़खडा़ने लगी थी. इस मुकाबले में केएल राहुल बिना कोई खाता खोले आउट हो गए. वही रोहित शर्मा 12, विराट कोहली 35 रन और सूर्यकुमार यादव 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे. जहां इस मैच के हीरो रहे हार्दिक पांड्या ने 33 रनों की नाबाद पारी और रवींद्र जडेजा ने 35 रन की पारी खेली.

Team India ने किया हिसाब बराबर

आज एशिया कप में टीम इंडिया (Team India) और पाकिस्तान के बीच बेहद ही रोचक मुकाबला हुआ जहां सबसे पहले टॉस जीतते हुए टीम इंडिया ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया और इस तरह पाकिस्तान की टीम 20 ओवर का खेल खत्म होने से पहले ही ढेर हो गई. ऐसे में यह माना जा रहा है कि टीम इंडिया (Team India) की रणनीति कहीं ना कहीं काम आई जहां इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 148 रनों का लक्ष्य दिया है जहां हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा की साझेदारी से टीम इंडिया (Team India) ने पाकिस्तान को हराते हुए अपनी हार का बदला ले लिया है.

PM Modi ने ट्वीट कर दी जीत की बधाई

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ जीत की बधाई देते हुए लिखा, “टीम इंडिया ने आज एशिया कप 2022 के मैच में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया। टीम ने शानदार कौशल और धैर्य का प्रदर्शन किया है। उन्हें जीत की बधाई।”

यह भी पढ़ें- स्टंप आउट हुए Suryakumar Yadav, भारत को लगा चौथा झटका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *