Team India हांगकांग को ना समझे कमजोर, सुपर 4 के टिकट पर होगी नजर

Team India

Team India हांगकांग को ना समझे कमजोर, सुपर 4 के टिकट पर होगी नजर

आज टीम इंडिया (Team India) का मुकाबला एशिया कप में हांगकांग के साथ होने वाला है जिसके लिए टीम इंडिया एक खास रणनीति के साथ उतरना चाहेगी ताकि सुपर 4 का टिकट कटा सके. देखा जाए तो पाकिस्तान को हराने के बाद टीम इंडिया का हौसला बुलंदियों पर होगा लेकिन हांगकांग को कमजोर समझने की गलती टीम इंडिया को भारी पड़ सकती है. हांगकांग के साथ होने वाला मुकाबला टीम इंडिया (Team India) के कई खिलाड़ियों के लिए अहम होने वाला है जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मौका मिलने के बावजूद भी कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था.

हांगकांग से रहना होगा Team India को सावधान

hong kong team

आज 31 अगस्त को टीम इंडिया (Team India) का मुकाबला हांगकांग के साथ होने वाला है. हांगकांग के पास पाकिस्तान जैसे गेंदबाज तो नहीं है लेकिन उसे हल्के में भी नहीं लिया जा सकता क्योंकि एक अनजान टीम के प्रदर्शन को लेकर कयास नहीं लगाया जा सकता. कप्तान रोहित शर्मा ने साफ तौर पर कहा है कि प्रयोग जारी रहेंगे. लिहाजा बल्लेबाजी क्रम में बदलाव हैरानी का विषय नहीं होगा. विराट कोहली के लिए बल्लेबाजी अभ्यास के लिए अच्छा होगा ताकि वह अपने शानदार फॉर्म में वापसी कर सकें.

केएल राहुल को करना होगा कमाल

kl rahul 14

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया (Team India) के लिए ओपनिंग करने वाले के एल राहुल ने बिना कोई खाता खोलें हर किसी को निराश किया था. ऐसे में हांगकांग के खिलाफ यह उम्मीद की जा रही है कि केएल राहुल अपने बल्ले से कमाल दिखा सकते हैं. इसके अलावा टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों पर भी हर किसी की निगाहें टिकी होंगी जो पाकिस्तान के खिलाफ पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए.

Team India में होंगे बदलाव

team india 2 1

देखा जाए तो 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टी-20 विश्व कप पर अभी से ही टीम इंडिया (Team India) ने अपनी नजरें टिकानी शुरू कर दी है. यही वजह है कि अब उन खिलाड़ियों पर भी मुहर लगने लगी है जो टी-20 वर्ल्ड कप में खेलते नजर आएंगे. वही हांगकांग के खिलाफ देखा जाए तो ऋषभ पंत की वापसी तय मानी जा रही है. वही यूज़वेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा को आराम देकर इस मैच में रविचंद्रन अश्विन और रवि बिश्नोई को भी उतारा जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Ravindra Jadeja को अपने मरने की अफवाह वाली खबर पर आया गुस्सा, कह दी बड़ी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *