Team India के इस बड़े दुश्मन को मिली T20 वर्ल्ड कप में जगह, गेंद से मचाते हैं कहर

Team India

Team India के इस बड़े दुश्मन को मिली T20 वर्ल्ड कप में जगह, गेंद से मचाते हैं कहर

टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर देखा जाए तो टीम इंडिया (Team India) के साथ-साथ कई टीमों ने भी अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है. इस वक्त टीम इंडिया के सबसे बड़े दुश्मन कहलाने वाले खिलाड़ी की वापसी हो चुकी है जो बिते कई समय से चोट की वजह से बाहर चल रहे थे जो टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ी टेंशन साबित हो सकती है क्योंकि यह खिलाड़ी शानदार गेंदबाजी और पल भर में मैच बदलने की काबिलियत रखते हैं जिससे टीम इंडिया (Team India) को सावधान रहना होगा.

इस खिलाड़ी की हुई एंट्री

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया (Team India) की सबसे बड़े प्रतिद्वंदी माने जाने वाले पाकिस्तान टीम में तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की वापसी हो गई है जो एशिया कप के दौरान चोट की वजह से टीम का हिस्सा नहीं हो पाए थे लेकिन अब वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की टीम के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. उसे टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ खेलने के लिए एक मजबूत गेंदबाज का सहारा मिल चुका है. आपको बता दें कि 16 अक्टूबर से टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत शुरू हो रही है जिसके लिए टीम इंडिया ने पहले ही अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है.

यह भी पढ़ें-IND vs AUS: कभी गर्दन पकड़ा तो कभी किया किस, कार्तिक से ये कैसा प्यार जता रहे हैं रोहित

चोट के बाद करेंगे वापसी

एशिया कप के दौरान पाकिस्तान टीम के स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी दाएं घुटने पर लगी चोट के कारण बाहर हो गए थे जहां एशिया कप में इस खिलाड़ी के बाहर होने से टीम इंडिया (Team India) ने राहत की सांस ली थी लेकिन अब टी-20 वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी भारत की परेशानी को बढा़ने के लिए लौट चुके हैं. देखा जाए तो शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान टीम के एक मजबूत कड़ी माने जाते हैं जो अपनी गेंदबाजी से कई बार मैच का रुख पलट चुके हैं.

यह भी पढ़ें-IND vs AUS: भारत आकर हारा सीरीज, मगर दिल जीत लेगए आरोन फिंच

इन खिलाड़ियों को मिली जगह

इस साल के अंत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर पाकिस्तान के स्क्वाड में बाबर आजम, शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हरीश रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुश्दिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर है. वही रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर फखर जमान, मोहम्मद हारिस और शहनवाज दहानी का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया से जीत की जश्न के बीच Team India को लगा झटका, सामने आई बुरी खबर