Team India को एक साथ लगा दोहरा झटका, चौके- छक्के की बारिश कर रहे रोहित और राहुल हुए आउट

Team India

Team India को एक साथ लगा दोहरा झटका, चौके- छक्के की बारिश कर रहे रोहित और राहुल हुए आउट

भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे मुकाबले में सबसे पहले बल्लेबाजी कर रही टीम इंडिया (Team India) को रोहित शर्मा के रूप में पहला झटका लगा है जहां 28 रन बनाकर रोहित शर्मा पवेलियन लौटे हैं. वही इसकी अगली ही कुछ गेंद के बाद केएल राहुल भी 28 रन खेल कर चलते बने. आपको बता दें कि पाकिस्तानी गेंदबाज रउफ की पहली गेंद पर रोहित शर्मा फखर जमान के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौटे. देखा जाए तो टीम इंडिया (Team India) की तरफ से ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे जिन्होंने आते ही मैदान पर चौके छक्के की बारिश कर दी. यही वजह है कि आउट होने के बाद वह काफी निराश नजर आए.

रोहित शर्मा ने कर दिया अपना काम

देखा जाए तो टीम इंडिया (Team India) के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने ओपनिंग करते हुए शुरू से ही पाकिस्तान के गेंदबाजों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया था और मैदान पर खुब चौके- छक्के लगा रहे थे. देखा जाए तो टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा अपना काम करके गए है जहां केएल राहुल के आउट होने के बाद अब क्रीज पर मौजूद विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव पर सारी जिम्मेदारी है. देखा जाए तो पावर प्ले खत्म होने तक टीम इंडिया (Team India) का स्कोर 62-1 है.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK मैच में टीम इंडिया के ये दो खिलाड़ी करेंगे पाकिस्तान का पत्ता साफ, ये होगी प्लेइंग इलेवन

पहले ओवर से ही हावी रहे रोहित शर्मा

इस मुकाबले में टॉस जीतकर पाकिस्तान ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया जहां पाकिस्तान की तरफ से पहले ओवर में नसीम शाह गेंदबाज़ी करने आए जिन्होंने अगले ओवर में टीम इंडिया को 11 रन दिए जहां रोहित शर्मा ने पहले ओवर में चौके छक्के से शुरुआत की.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: पाकिस्तान ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, ये है भारत की प्लेइंग इलेवन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *