ऑस्ट्रेलिया से जीत की जश्न के बीच Team India को लगा झटका, सामने आई बुरी खबर

Team India

ऑस्ट्रेलिया से जीत की जश्न के बीच Team India को लगा झटका, सामने आई बुरी खबर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने आज सीरीज जीत लिया, लेकिन उसके साथ ही भारतीय टीम (Team India) के लिए बुरी खबर सामने आई है. भारत ने अपने होम ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से T20 सीरीज को जीत लिया है. इस सीरीज का आखिरी मैच बहुत ही रोमांचक रहा, इस मैच के हीरो रहे विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल. इन तीनों खिलाड़ियों ने अपने दम पर यह मैच जिताया.

बीसीसीआई ने दी ये बुरी खबर

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के आखिरी मैच के पहले ही बीसीसीआई ने दीपक हुड्डा के चोटिल होने की जानकारी दी. बीसीसीआई द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक दीपक हुड्डा को बैक इंजरी हुई है. जिसकी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में शामिल नहीं हो सके. दीपक हुडा पिछले कुछ समय से टी20 मे भारतीय टीम (Team India) के लिए बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने अपने बल्ले से बहुत ही बेहतरीन खेल दिखाया है, और जरूरत पड़ने पर मैच विनर भी साबित हुए हैं. ऐसे में चिंता इस बात की है कि दीपक हुड्डा टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल होंगे या नही.

हुड्डा की वजह से Team India को लगा झटका

दीपक की चोट गंभीर है जिसकी वजह से भारतीय टीम (Team India) को एक बहुत ही बड़ा झटका लगा है. हालांकि दीपक हुड्डा की सपोर्ट के बारे में अभी कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है और ना ही बीसीसीआई ने यह बताया है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है. वहीं भारतीय फैंस उन्हें जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: सीरीज जीतकर गदगद हुए रोहित, लेकिन भुनेश्वर पर है मेहरबान

Team India के लिए महत्वपूर्ण हैं ये खिलाड़ी

टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम (Team India) को इंजरी से लेकर झटके पर झटके लग रहे हैं. पहले रविंद्र जडेजा फिर दीपक हुड्डा. वहीं मोहम्मद शमी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, जिसकी वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से बाहर रहे. 28 सितंबर से भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों का टी20 सीरीज होने वाला है. उम्मीद यही की जा रही है यह सभी खिलाड़ी जल्द से जल्द ठीक हो कर मैदान पर अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आए.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: भारत के सामने ऑस्ट्रेलिया ने टेके घुटने, सूर्या और कोहली बने हीरो