तीसरे वनडे से पहले Team India को लगा बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ गंवा सकते है वनडे सीरीज

Team India

तीसरे वनडे से पहले Team India को लगा बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ गंवा सकते है वनडे सीरीज

भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस वक्त तीन मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है जहां टीम इंडिया (Team India) इस वक्त न्यूजीलैंड से पीछे हैं. दरअसल पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को हराकर 1-0 की बढ़त हासिल की है. वही दूसरा मुकाबला भी बारिश के हाथों भेंट चढ़ गया. ऐसे में अगर तीसरे वनडे मुकाबले के वक्त भी यही स्थिति रही तो यह तय है कि टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों को खाली हाथ बिना ट्रॉफी के भारत लौटना पड़ेगा.

Team India को लगा बड़ा झटका

इस वक्त देखे तो न्यूजीलैंड का पलडा़ काफी भारी नजर आ रहा है जो हर मामले में इस वनडे सीरीज में टीम इंडिया (Team India) से आगे चल रहे हैं. सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में होगा लेकिन ज्यादातर संभावना है कि उस दिन भी बारिश होगी और अगर ऐसा होता है तो फिर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की उम्मीदों पर पानी फिरना पूरी तरह से तय है.

आखिरी मुकाबले पर होगी नगर

दरअसल 30 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले को लेकर यह भविष्यवाणी की गई है कि उस वक्त पूरे दिन बादल मंडराते रहेंगे और यदि मैच बारिश के कारण रद्द हो जाता है तो यह वनडे सीरीज न्यूजीलैंड के नाम दर्ज हो जाएगी क्योंकि वह मौजूदा समय में 1-0 से आगे चल रहे हैं. अब देखना यह होगा कि टीम इंडिया (Team India) के पक्ष में किस तरह मौसम करवट लेती हैं या दूसरे वनडे की तरह तीसरे और आखिरी मुकाबले में भी बारिश की वजह से मजा किरकिरा होता है.

यह दो खिलाड़ी बदल सकते थे नतीजा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए अगर दूसरे वनडे मुकाबले की बात करें तो भले ही इस मैच में केवल 12.5 ओवर का खेल ही हो पाया लेकिन इस दौरान भारतीय खिलाड़ी काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे थे जहां टीम इंडिया (Team India) 1 विकेट के नुकसान पर 89 रन बना चुकी थी जहां शुभ्मन गिल एक तरफ अर्धशतक के करीब थे तो दूसरी ओर सूर्यकुमार यादव ने 34 रन बना लिए थे. अगर बारिश की वजह से मुकाबला रद्द नहीं होता तो नतीजा कुछ और हो सकता था.

यह भी पढ़ें- Sanju Samson के लिए ‘फीफा वर्ल्ड कप’ तक पहुंची आवाज, टीम में जगह नहीं मिलने फैंस जता रहे नाराजगी