वर्ल्ड कप के लिए Team India में मौजूद हैं ये 5 खतरनाक खिलाड़ी, सारा दारोमदार उन्हीं के कंधों पर

Team India

वर्ल्ड कप के लिए Team India में मौजूद हैं ये 5 खतरनाक खिलाड़ी, सारा दारोमदार उन्हीं के कंधों पर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाजों का रौद्र रूप देखने को मिला जिन्होंने साउथ अफ्रीका के हर गेंदबाजी फॉर्मेट की जमकर धज्जियां उड़ाई जो इस बात का साफ संदेश दे रहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया (Team India) पूरी तरह से तैयार हो चुकी है और मजबूती से इस टूर्नामेंट में उतरने को तैयार हैं. इसी के साथ भारत को पांच ऐसे बल्लेबाज मिले हैं जो टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए बहुत बड़े सूरमा साबित हो सकते हैं.

भारत को मिला ये धाकड़ ओपनर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में केएल राहुल ने 28 गेंदों पर 57 रन की शानदार पारी खेली जहां उनका स्ट्राइक रेट 200 से भी ज्यादा था जहां टी-20 वर्ल्ड कप से पहले केएल राहुल के इस शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया (Team India) को एक धाकड़ ओपनर मिल चुका है जो अब शानदार फॉर्म में है.

इसके अलावा धीमी गति से रन बनाने वाले आलोचकों को भी उन्होंने करारा जवाब दिया है जो टी- 20 वर्ल्ड कप से पहले एक बहुत अच्छी खबर मानी जा रही है. वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले विराट कोहली भी काफी समय के बाद वापसी करते हुए अपने फॉर्म में लौटे हैं जिन्होंने दूसरे मुकाबले में 28 गेंदों पर 49 रन बनाए.

मिडिल ऑर्डर की मजबूती है ये खिलाड़ी

बीते कई मुकाबले से देखा जा रहा है कि टीम इंडिया (Team India) के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव जिस तरह से अपने बल्ले से कहर मचाते हैं. अगर दूसरे टी-20 मुकाबले की बात करें तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस खिलाड़ी ने 22 गेंदों पर 61 रन बनाए जो भारत के लिए कई बार सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए हैं. अगर यह खिलाड़ी इसी तरह शानदार फॉर्म में रहे तो फिर टीम इंडिया (Team India) को वर्ल्ड कप जीतने से कोई नहीं रोक सकता है.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli की एक छोटी गलती और अर्धशतक से धोना पड़ा हाथ, देखें वीडियो

ये नए गेंदबाज भी चमके

बीते कई मुकाबले में यह देखा जा रहा है कि युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपनी गेंदबाजी से किस तरह प्रभावित किया है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मुकाबले में इन्होंने अफ्रीकी बल्लेबाजों की कमर तोड़ कर रख दी थी. मुश्किल परिस्थिति में अर्शदीप सिंह विकेट लेने में खूब माहिर है जहां इस युवा गेंदबाज को भी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में शामिल किया गया है जो भारत के लिए एक अच्छी खबर है.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup जीतने के लिए भारत है तैयार, टीम में शामिल है18 गेंदों में 50 लगाने वाला खिलाड़ी