Team India फैंस पर थोप रहा है मैच, BCCI और सेलेक्टर्स को हार-जीत से नहीं पड़ रहा फर्क

Team India

Team India फैंस पर थोप रहा है मैच, BCCI और सेलेक्टर्स को हार-जीत से नहीं पड़ रहा फर्क

भारतीय टीम (Team India) ने जिस तरह कल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में 4 विक्केट से हारी. उसके बाद से तो टीम, कप्तान समेट BCCI सेलेक्टर्स की खूब फजीहत हो रही है. और हो भी क्यों ना, उन्हें तो कोई फर्क ही नहीं पड़ता हार-जीत से, वो अपनी मनमानी करते नहीं थक रहे. क्या कोई भी टीम एक फोर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर मैच जीत सकती है, नहीं. लेकिन भारतीय टीम (Team India) में यही हो रहा है. बल्लेबाजी बहुत अच्छी और गेंदबाजी एकदम लुल.

भारतीय बल्लेबाजों ने किया कमाल

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के पहले टी20 मैच में भारतीय टीम (Team India) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस हार गई. कंगारुओं ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया, जिसके बाद से पहले बल्लेबाजी करने भारतीय टीम (Team India) के ओपनर कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल उतरे. भारत का बल्लेबाजी में शुरुआत थोड़ा खराब रहा लेकिन फिर केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव की जोड़ी ने एक बेहतरीन प्रदर्शन कर एक हाई स्कोरिंग मैच खेला. उसके बाद हार्दिक पंड्या आए और कमल कर दिया. उन्होंने मात्र 30 गेंदों में 71 रन की नाबाद पारी खेली. और टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने अपना सर्वाधिक स्कोर भी बनाया.

यह भी पढ़ें- ‘बेशर्म कप्तान के साथ नहीं जीत सकते मैच’, Rohit Sharma की खराब कप्तानी पर लोगों का फूटा गुस्सा

पहले रिकॉर्ड बनाया फिर कटवाई नाक

भारतीय टीम (Team India) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 में पहली बार 200 रन का आंकड़ा पार किया और 208 रन बना कर एक रिकॉर्ड कायम किया. जिसके बाद से 208 रनों के बड़े स्कोर का सामना करने उतरी कंगारुओं की टीम ने भारतीय गेंदबाजो को जो धोया, उनके पसीने छुट गए. भारतीय टीम (Team India) में अक्षर पटेल को छोड़ के कोई ऐसा गेंदबाज नहीं थी जिसने 10 से कम के इकॉनोमी से रन दिए हों. सबसे खराब किसी की गेंदबाजी रही तो वो हैं भुवनेश्वर कुमार. उन्होंने तो मनो कसम खा लिया है हमें भारत को हराना है.

यह भी पढ़ें- Team India के लिए ये गेंदबाज बने खतरे की घंटी, ऑस्ट्रेलिया के सामने कटवाया दिया नाक

एशिया कप से बाहर होने पर नहीं संभली Team India

भुनेश्वर ककी गेंदबाजी देख कर यहीं कहेंगे की ‘आप जैसा दोस्त हो तो दुश्मन की क्या जरुरत’. खैर लौटते हैं मुद्दे की बात पर तो एशिया कप में जिस तरीके से भारतीय टीम (Team India) खराब गेंदबाजी के चलते बाहर हुई. उन्हें इससे कुछ सीखना चाहिए. लेकिन उन्हें फर्क पड़े तब न, आप अच्छे गेंदबाजों को बहार बिठा दे रहे हो. और जो गेंदबाज अपने फॉर्म से डाउन चल रहे हैं, उन्हें मौका पर मौका दिए जा रहे है.

यह भी पढ़ें- यहां मात खा गई Team India, गंवाया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला मुकाबला