Asia Cup के लिए दुबई के इस आलीशान होटल में रुकी है टीम इंडिया, 1 दिन का किराया है इतना

Asia Cup

Asia Cup के लिए दुबई के इस आलीशान होटल में रुकी है टीम इंडिया, 1 दिन का किराया है इतना

27 अगस्त से शुरूहुआ एशिया कप (Asia Cup) के लिए टीम इंडिया दुबई में है जहां टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए रहने का बेहद ही खास इंतजाम किया गया है. दरअसल टीम इंडिया को जिस होटल में रहने की जगह मिली है, वह होटल बेहद ही आलीशान और बहुत बड़ा माना जा रहा है. दुबई में हर टीम के रहने का अलग-अलग स्थान है. इस बार भारतीय टीम के खिलाड़ी दुबई के पान जुमैरा रिसोर्ट में ठहरे हुए हैं जहां पिछली बार हुए टी-20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया यहीं पर रुकी थी दरअसल एशिया कप (Asia Cup) के एक सभी टीमों को अच्छी व्यवस्था उपलब्ध कराई गई है.

अलग-अलग रुकी है सभी टीमें

asia cup 9

एशिया कप 2022 (Asia Cup) में 6 टीमें हिस्सा ली हैं. जहां सभी टीमों को अलग-अलग जगह पर रखा गया है. भारतीय टीम 28 अगस्त को अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा चुकी है. भारत- पाकिस्तान की टीमें दुबई में ही है लेकिन दोनों के ठहरने का स्थान अलग- अलग है जहां इस बार एशिया कप (Asia Cup) में श्रीलंका, भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के अलावा हांगकांग की टीम भाग ली है.

यह भी पढ़ें- Team India ने किया पुराना हिसाब बराबर, पांड्या ने आखिरी ओवर में छक्का लगाकर जीता मैच

होटल में मौजूद है यह सुविधाएं

Pan Jumeirah Resort shopping mall

एशिया कप (Asia Cup) के लिए दुबई पहुंची टीम इंडिया जिस होटल में ठहरी है उस होटल की बहुत सी ऐसी खासियत है जो उसे खास बनाती है. यहां पर 162 कमरे हैं जहां पर खिलाड़ी शॉपिंग भी कर सकते हैं. होटल में एक शानदार व्यूप्वाइंट है जहां से पूरे दुबई शहर का नजारा दिखाई देता है. खास बात तो यह है कि होटल के पास अपना एक बीच भी है जो की ठीक उसके सामने स्थित है. होटल के अंदर स्विमिंग पूल, वीआईपी कैबाना, वाटर स्पोर्ट्स, आउटडोर एंटरटेनमेंट फील्ड समेत कई ऐसी सुविधाएं मौजूद है जो इसे और भी खास बनाती है.

1 दिन का लगता है इतना किराया

hotel room

टीम इंडिया दुबई के जिस होटल में ठहरी है वहां पर 3D, 4dx थिएटर मौजूद है. इसके अलावा इस होटल में एक रेस्टोरेंट भी है. वही खिलाड़ियों के लिए स्पा और मसाज से लेकर आईस बाथ तक की सुविधा है. इस होटल में 1 दिन के ठहरने का किराया लगभग ₹30000 है और सीजन में 50000- 80000 तक खर्च हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें- स्टंप आउट हुए Suryakumar Yadav, भारत को लगा चौथा झटका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *