Team India में इन तीन खिलाड़ियों की आयरलैंड दौरे के लिए जगह पक्की, IPL में मचा चुके हैं धमाल

IND vs IRE

इस वक्त टीम इंडिया (Team India) साउथ अफ्रीका के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है जहां तुरंत इस सीरीज के बाद टीम इंडिया को 26 जून से आयरलैंड के साथ दो मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है. ऐसे में यह कहा जा रहा है कि आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया के कई ऐसे खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है जिन्हें साउथ अफ्रीका सीरीज में जगह नहीं मिल पाई है.

इन खिलाड़ियों को मिलेगी जगह

Team India

आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया (Team India) में जिन खिलाड़ियों को मौका देने की बात कही जा रही है उनमें राहुल तेवतिया, संजू सैमसन और राहुल त्रिपाठी का नाम शामिल है. यह तीनों ही ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने आईपीएल में बेहद शानदार प्रदर्शन दिखाया है जहां कई बार यह खिलाड़ी मैच फिनिशर की भूमिका भी निभा चुके हैं. यही वजह है कि आयरलैंड दौरे पर एक बार इन खिलाड़ियों को जरूर आजमाया जाएगा जहां इन खिलाड़ियों के पास अपनी जगह पक्की करने का मौका है.

इन खिलाड़ियों के पास है अच्छे रिकॉर्ड

Team India

टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी राहुल तेवतिया की बात करें तो उन्हें साउथ अफ्रीका सीरीज में मौका नहीं दिया गया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि आयरलैंड दौरे पर उन्हें टीम इंडिया में जगह दी जा सकती है क्योंकि आईपीएल में उन्होंने 16 मैचों में 217 रन बनाए जहां इस खिलाड़ी की पारी ने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया. वही राजस्थान रॉयल्स कप्तान संजू सैमसन ने इस साल 17 मैचों में 370 रन बनाए जो बड़े-बड़े छक्के लगाने में खूब माहिर हैं. वहीं राहुल त्रिपाठी एक ऐसे खिलाड़ी है जो आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के बाद यह खिलाड़ी की मीडिया में शामिल होने का दावा कर रहे है.

साउथ अफ्रीका सीरीज में पिछड़ रही टीम इंडिया

Team India

इस वक्त टीम इंडिया (Team India) साउथ अफ्रीका के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है जिसका शुरुआती दोनों मुकाबला टीम इंडिया (Team India) हार चुकी है. ऐसे में टीम इंडिया को किसी भी हालत में तीसरे मुकाबले के साथ वापसी करनी होगी. हालांकि देखा जाए तो इस सीरीज में टीम इंडिया के पिछड़ने की सबसे बड़ी वजह यही है कि इस बार टीम में सीनियर और दिग्गज प्लेयर को आराम दिया गया है.

ये भी पढ़े-  जब Virat Kohli को बीच मैदान में Steve Smith पर आया गुस्सा, खिलाड़ी को मांगनी पड़ी माफ़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *