IND vs ZIM सीरीज के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

IND vs ZIM

IND vs ZIM सीरीज के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया अब जिंबाब्वे के लिए रवाना हो चुकी है जहां सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. इस सीरीज (IND vs ZIM) में कई नए खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. हालांकि कुछ खिलाड़ियों के खेलने पर संदेह भी है. बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके बाद एशिया कप में ये खिलाड़ी हिस्सा लेंगे.

IND vs ZIM के बीच सीरीज में इन्हें मिली जगह

zimbabawe tour

भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच होने वाली सीरीज में टीम इंडिया में ऋतुराज गायकवाड, राहुल त्रिपाठी और ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को जगह दी गई है. वहीं वॉशिंगटन सुंदर के खेलने पर अभी संदेह है क्योंकि वह अभी चोट से जूझ रहे हैं. ऐसे में उन्हें लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता. वही शार्दुल ठाकुर और दीपक चहर भी भारतीय टीम का हिस्सा रहेंगे. टीम इंडिया सीरीज (IND vs ZIM) का पहला मैच 18 अगस्त को खेलेगी जबकि दूसरा और तीसरा मैच 20 और 22 अगस्त को होना है जिसके बाद एशिया कप की शुरुआत होगी.

जिंबाब्वे दौरे पर वीवीएस लक्ष्मण होंगे कोच

vvs lakshaman 1

एक तरफ टीम इंडिया में अलग-अलग कप्तान बदलने का दौर चल रहा है. वहीं दूसरी ओर भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच जो सीरीज होने वाली है उसमें अब टीम इंडिया के कोच को भी बदला गया है. दरअसल 18 अगस्त से शुरू हो रहे भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज को लेकर पहले ही टीम इंडिया के कप्तान को बदला गया जहां अब सीरीज के लिए टीम इंडिया के नियमित कोच राहुल द्रविड़ भी मौजूद नहीं होंगे जहां जिंबाब्वे दौरे पर वीवीएस लक्ष्मण टीम इंडिया के साथ जाएंगे.

इन खिलाड़ियों को दिया गया आराम

team india 16

दरअसल भारत और जिंबाब्वे (IND vs ZIM) सीरीज के बाद टीम इंडिया को एशिया कप और फिर टी20 वर्ल्ड कप खेलना है जिसके मद्देनजर ध्यान में रखते हुए भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों को इस सीरीज में आराम दिया गया है जहां भारत और जिंबाब्वे के बीच सीरीज में कप्तान की भूमिका केएल राहुल और शिखर धवन उपकप्तान होंगे.

यह भी पढ़ें- जिंबाब्वे दौरे पर Team India के कप्तान के साथ बदले गए कोच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *