Team India की हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ का फूटा गुस्सा, इस वजह को बताया हार की वजह

Team India

इंग्लैंड के हाथों हारने के बाद टीम इंडिया (Team India) को इस वक्त एक के बाद एक झटके लगते नजर आ रहे हैं जहां टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने टीम की हार के बाद एक बहुत बड़ी बात कह दी है जहां उनका कहना है कि लगातार उनके बल्लेबाजों की बार-बार असफलता एक बहुत बड़ी चिंता का विषय बन चुकी है जिसे लेकर राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के साथ बैठक की जाएगी. ऐसा माना जा रहा है कि इस मुकाबले के बाद टीम (Team India) में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

ये रहा हार का कारण

Team India

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) की हार का कारण बताते हुए राहुल द्रविड़ ने कहा कि हमे खेलना इतना अधिक है कि हमारे पास सोचने का समय नहीं है. हम 2 दिन के बाद ही आप से पूरी तरह से अलग बात कर पाएगें. उन्होंने इसके बाद गंभीर रूप से कहा कि हालांकि निश्चित रूप से इस पर विचार करने की कोशिश की जाएगी. यह हमारे लिए बहुत बड़ा सबक है जिससे हम कुछ ना कुछ सीखते रहते हैं. राहुल द्रविड़ ने कहा कि हमे.अभी और टेस्ट मैच खेलने हैं और हमारा ध्यान उसी पर है.

खिलाड़ियों का रखना होगा विशेष ख्याल

Team India

इंग्लैंड के साथ हारने के बाद टीम इंडिया (Team India) के कोच राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर खास तौर पर चर्चा की जहां उन्होंने बताया कि यह एक ऐसी चीज है जिस पर हमें गौर करने और सुधार करने की जरूरत है. हम पिछले कुछ वर्षों में बहुत अच्छे रहे हैं और लगातार विकेट चटकाने में सफल रहे हैं लेकिन बीते कुछ मुकाबले से हम ऐसा नहीं कर पा रहे हैं. इसके लिए जरूरी है कि हमें मैच में अपनी आक्रामकता और लय को बरकरार रखनी होगी.

इंग्लैंड ने बिगाड़ा भारत का खेल

Team India

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 7 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-2 की बराबरी कर ली है जहां टीम इंडिया (Team India) का जीतने का सपना खत्म हो चुका है. 15 साल बाद इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने का सपना सजाई इंडिया का सपना चकनाचूर हो चुका है. 378 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्टो और जो रूट ने ऐसी शानदार पारी दिखाई कि इंग्लैंड की टीम धीरे-धीरे जीत के द्वार तक पहुंचती गई और टीम इंडिया के लिए यह मैच हाथ से निकलता गया.

ये भी पढ़े-  IND vs SL: Smriti Mandhana ने शेफाली वर्मा के साथ दर्ज किया रिकॉर्ड, 174 रनों की हुई साझेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *