IND vs SA: तिरुवनंतपुरम पहुंची टीम इंडिया, कल होगा पहला मुकाबला

IND vs SA

IND vs SA तिरुवनंतपुरम पहुंची टीम इंडिया, कल होगा पहला मुकाबला

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत 28 सितंबर से होने वाली है जिसके लिए टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका दोनों ही टीमों ने तिरुवनंतपुरम के लिए प्रस्थान कर लिया है जहां टीम इंडिया के खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया. दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच यह मुकाबला ग्रीन फील्ड स्टेडियम में खेला जाना है जहां टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को यह आखिरी सीरीज खेलनी है.

ये है पूरा शेड्यूल

28 सितंबर से टी-20 सीरीज की शुरुआत भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच होगी. इसके बाद 6 अक्टूबर से दोनों देश वनडे फॉर्मेट में आमने-सामने होंगे. 2 दिन बाद होने वाले पहले टी-20 मैच के लिए भारतीय टीम ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की सीरीज 28 सितंबर को तिरुअनंतपुरम से शुरू होगी जिसका दूसरा मैच 2 अक्टूबर को गुवाहाटी और तीसरा और आखिरी मैच 4 अक्टूबर को इंदौर में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें- Sanju Samson को जल्द बनाए जायेंगे टीम इंडिया का उप कप्तान

यह खिलाड़ी रहेंगे गायब

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच होने वाली सीरीज में माना जा रहा है कि मोहम्मद शमी, दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या इस श्रृंखला से बाहर रहेंगे. दरअसल मोहम्मद शमी और दीपक हुड्डा अपने स्वास्थ्य कारणों से इस श्रृंखला का हिस्सा नहीं होंगे. वही भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या को एनसीए भेजा जाएगा जहां माना जा रहा है कि टीम में दो नए खिलाड़ियों की वापसी हो सकती है.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup से पहले IPL में धूम मचाने वाले गेंदबाज ने किया संन्यास का ऐलान

ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच होने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, रविचंद्रन अश्विन, यजुवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, दीपक चाहर और जसप्रीत बुमराह को शामिल किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Team India की स्टार क्रिकेटर तानिया भाटिया के होटल रूम से हुई चोरी