देर आए दुरुस्त आए, Team India को आखिर आ ही गई मोहम्मद शमी की याद

Team India

देर आए दुरुस्त आए, Team India को आखिर आ ही गई मोहम्मद शमी की याद

टीम इंडिया (Team India) के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जिन्हें बीते कई मुकाबलों से पूरी तरह नजरअंदाज किया जा रहा था, अब टीम इंडिया को उनकी कमी खल रही है जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही मोहम्मद शमी टीम इंडिया (Team India) में वापसी कर सकते हैं. देखा जाए तो मोहम्मद शमी ने इसी साल आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. इसके बावजूद भी कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट द्वारा उन्हें नजरअंदाज करना किसी को भी रास नहीं आया लेकिन अब टीम की परिस्थिति को देखते हुए मोहम्मद शमी की वापसी पूरी तरह तय मानी जा रही है.

Team India में होगी मोहम्मद शमी की वापसी

md shami 1

इस वक्त टीम इंडिया (Team India) यूएई में एशिया कप खेल रही है जहां इस वक्त टीम बेहद ही खराब दौर से गुजर रही है और देखा जाए तो साफ तौर से यह नजर आ रहा है कि जिस तरह की परिस्थिति अभी एशिया कप में टीम इंडिया की है वैसे में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए मोहम्मद शमी का टीम इंडिया (Team India) में शामिल होना पूरी तरह तय है जो टीम इंडिया के लिए बेहद ही शानदार गेंदबाजी करते हुए नंबर एक गेंदबाज माने जाते हैं.

यह भी पढ़ें- भारत के पास Asia Cup के फाइनल में खेलने का है एक आखरी मौका, करना होगा ये काम

बुमराह की फिटनेस को लेकर कोई अपडेट नहीं

jasprit bumrah

देखा जाए तो एशिया कप के खत्म होने के बाद टीम इंडिया (Team India) को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने है जिसके लिए टीम इंडिया (Team India) में अभी जसप्रीत बुमराह के शामिल होने की कोई अपडेट नहीं है. दरअसल जसप्रीत बुमराह की रिकवरी कितने टाइम में होगी यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं है. इस हफ्ते के अंत तक बुमराह की एनसीए में वापसी होगी और इसके बाद ही उनकी फिटनेस को लेकर अपडेट सामने आएगा. ऐसे में माना जा रहा है कि जब तक बुमराह को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं होती है तब तक हर्षल पटेल और मोहम्मद शमी की टीम में वापसी हो सकती है.

यह भी पढ़ें- बिश्नोई को बाहर रखना Rohit Sharma को पड़ा महंगा, भारत एशिया कप से हो सकता है बाहर

मोहम्मद शमी की है Team India में जरूरत

shami

बीते कई मुकाबलों से यह देखा जा रहा है कि टी-20 मैचों में मोहम्मद शमी को साफ तौर पर नजरअंदाज कर दिया जाता है लेकिन एशिया कप में जिस तरह टीम इंडिया (Team India) को मोहम्मद शमी की कमी खल रही है, ऐसे में साफ पता चल रहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप जो इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला है उसके लिए मोहम्मद शमी का टीम में होना कितना जरूरी है.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma की इस हरकत पर गुस्साए पंत, ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *