Team India बहाना बनाना बंद करें, 19वां ओवर भुवी के कराने पर भड़के गावस्कर

Team India

Team India बहाना बनाना बंद करें, 19वां ओवर भुवी के कराने पर भड़के गावस्कर

टीम इंडिया (Team India) लगातार अपनी हार पर अलग-अलग बहाने बनाते नजर आ रही हैं. कभी गेंदबाजों पर तो कभी बल्लेबाजों पर हार का ठीकरा फोड़कर कप्तान रोहित शर्मा आगे बढ़ जाते हैं और फिर आगे हुई उन्ही गलतियों को दोहराते हैं जहां अब टीम इंडिया (Team India) के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए एक बहुत बड़ी बात कह दी है.

सुनील गावस्कर ने कहीं बड़ी बात

टीम इंडिया (Team India) के महान और पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर का कहना है कि अगले महीने शुरू होने वाली टी-20 वर्ल्ड कप से पहले सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का डेथ ओवरों में खराब प्रदर्शन भारत के लिए वास्तविक चिंता है. पिछले कुछ मैच में उन्होंने काफी रन लुटाए हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी वही दृश्य देखने को मिला.

रोहित शर्मा से एक बहुत बड़ा सवाल करते हुए गावस्कर ने कहा कि आखिर भुवनेश्वर कुमार पर इतना भरोसा क्यों जब बार-बार वह एक ही गलती कर रहे हैं तो उन्हें बार-बार मौके क्यों दिए जा रहे हैं. आपको बता दे कि पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर कुमार को 19वां ओवर देकर यही गलती की थी.

यह भी पढ़ें- Team India की इस गलती ने पलटा मैच का रुख, पहले भी हो चूका है ऐसा लेकिन सुधारना नही है

बहाना बनाना बंद करें Team India

गावस्कर का मानना है कि मुझे नहीं लगता कि बहुत अधिक ओंस थी. हमने किसी भी खिलाड़ी या गेंदबाजों को अपनी उंगलियों को सुखाने के लिए तोलिया का उपयोग करते नहीं देखा. यह कोई बहाना नहीं है. हमने अच्छी गेंदबाजी की ही नहीं थी जहां उदाहरण के लिए 19वां ओवर हर किसी के सामने हैं. एक अनुभव और क्षमता के गेंदबाज के साथ यह उम्मीद नहीं की जा सकती कि वह 18 गेंदों में 35-36 रन देंगे जो वास्तव में चिंता का विषय है.

यह भी पढ़ें- दुनिया के पांच खिलाड़ी जिन्होंने T20 World Cup में बनाएं सबसे ज्यादा रन

स्कोर का बचाव नहीं कर पाई Team India

गावस्कर ने आगे कहा कि खराब गेंदबाजी के कारण टीम इंडिया (Team India) इतने बड़े स्कोर का बचाव करने में सफल नहीं हो पाई लेकिन अभी भी हर किसी के मन में यह उम्मीद है कि जसप्रीत बुमराह की वापसी से गेंदबाजी विभाग को मजबूती मिलेगी जो अब जल्द ही वापसी कर सकते हैं. आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह भारत के एक दिग्गज गेंदबाज के रूप में जाने जाते हैं जो शीर्ष क्रम के विकेट चटकाते हैं जिसकी कमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में साफ देखने को मिली.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma का एक्सपेरिमेंट भारतीय टीम पर पड़ रहा भारी, ये कब करेंगे बंद