Team India को पाकिस्तान के खिलाड़ी ने दी धमकी, ये है पूरा मामला

Team India

Team India को पाकिस्तान के खिलाड़ी ने दी धमकी, ये है पूरा मामला

अगले महीने से शुरू हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया (Team India) इस वक्त पूरी तरह से कमजोर नजर आ रही है जिससे कई खिलाड़ी चोटिल होने के चलते टीम से बाहर हो चुके हैं जिसने वर्ल्ड कप से पहले कप्तान और कोच की चिंताएं बढ़ा दी है. ऐसे में अब पाकिस्तान के खिलाड़ी टीम इंडिया (Team India) पर तीखा वार करते नजर आ रहे है और पाकिस्तान के क्रिकेटर ने टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले एक बहुत बड़ी चेतावनी भी दे दी है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने दी धमकी

टीम इंडिया (Team India) को लेकर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने कहा कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारतीय बल्लेबाजों के लिए मुझे खेल पाना आसान नहीं होगा. उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वह बिग बै लीग खेलने के अपने अनुभव के दम पर भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में कामयाबी मिलने पर पूरा यकीन रखते हैं. दरअसल हारीश रऊफ बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हैं जिस वजह से उन्हें ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह भारत के सामने मजबूती से उतर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- जानबूझकर Jasprit Bumrah को किया गया चोटिल, इस दिग्गज के बयान ने मचाई सनसनी

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का घरेलू मैदान है मेलबर्न

टीम इंडिया (Team India) पर निशाना साधते हुए हारिस रऊफ ने कहा कि अगर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सका तो भारतीय बल्लेबाजों के लिए मुझे खेल पाना आसान नहीं होगा. इसके अलावा उन्होंने इस बात को लेकर खुशी भी जाहिर की है कि 23 अक्टूबर का होने वाला मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हो रहा है क्योंकि यह मेरा घरेलू मैदान है और मैं यहां पर खेलता हूं. मुझे पता है कि वहां कैसे खेलना है और किस तरह की रणनीति बनानी है.

यह भी पढ़ें- IND vs SA सीरीज के बीच ICC ने लागू किए नए नियम, सख्ती से से करना होगा पालन

चौथी बार भिडेंगे भारत- पाकिस्तान

देखा जाए तो टीम इंडिया (Team India) और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को टी-20 वर्ल्ड कप में मुकाबला होना है जहां 1 साल के अंदर यह चौथी बार होगा जब दोनों देश एक दूसरे से भिड़ेंगे. पाकिस्तान ने पिछली बार यूएई में हुए टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया (Team India) को 10 विकेट से हराया था जो टी-20 वर्ल्ड कप में भारत पर उसकी पहली जीत थी.

एशिया कप के ग्रुप 4 में भी उसने अच्छा प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर तय किया लेकिन श्रीलंका के हाथों हार का सामना करना पड़ा जहां हर खिलाड़ी और हर फैंस का इंतजार टी-20 वर्ल्ड कप के साथ खत्म होने जा रहा है जिसकी शुरुआत बस कुछ ही दिनों में होगी.

यह भी पढ़ें- Mohammed Shami की क्या गलती है, कोहली से बॉलिंग करा लो, सिराज की एंट्री पर भड़के फैंस