Team India के दो दिग्गज खिलाड़ी सहवाग और गंभीर की होगी क्रिकेट में वापसी, फिर दिखेंगे चौके- छक्के

Team India

Team India के दो दिग्गज खिलाड़ी सहवाग और गंभीर की होगी क्रिकेट में वापसी, फिर दिखेंगे चौके- छक्के

इस वक्त क्रिकेट फैंस के लिए इससे अच्छी खबर नहीं हो सकती है कि टीम इंडिया (Team India) के दो बड़े धुरंधर और दिग्गज बल्लेबाज एक बार फिर से मैदान में वापसी करने जा रहे हैं. दरअसल भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर लीजेंड क्रिकेट लीग के साथ वापसी करने जा रहे हैं जहां वीरेंद्र सहवाग अदानी ग्रुप के स्वामित्व वाली गुजरात ज्वाइंट का नेतृत्व करेंगे. वहीं दूसरी ओर गौतम गंभीर जीएमआर ग्रुप के स्वामित्व वाली इंडिया कैपिटल के कप्तान होंगे. जहां टीम इंडिया (Team India) के इन दोनों ही खिलाड़ियों की एक बार फिर वापसी से हर कोई खुश है.

उत्साहित है दोनों खिलाड़ी

gautam virendra

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के साथ वापसी करने को लेकर टीम इंडिया (Team India) के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि मैं एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापस आने के लिए उत्साहित हूं. टीम फ्रेंचाइजी के रूप में अदानी ग्रुप और गुजरात जॉइंट जैसे पेशेवर संगठन एक बार फिर से इस क्रिकेट पारी को शुरू करने की तैयारी में है. वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि मैंने हमेशा निडर क्रिकेट खेला है, हम यहां भी उसी प्रकार का क्रिकेट जारी रखेंगे जिसके लिए हम बेहद ही उत्साहित हैं.

भारत में होगा लीजेंड्स लीग का आयोजन

gambhir sahwag

 

इस बार लीजेंड्स लीग क्रिकेट का आयोजन भारत में होने वाला है जहां क्रिकेट के सीजन 2 में फैंस के लिए सहवाग और गंभीर की अगुवाई में अपने पसंदीदा सितारों को एक्शन में देखने का एक शानदार मौका है. इसे लेकर गौतम गंभीर ने बताया कि मैंने हमेशा माना है कि क्रिकेट एक टीम गेम है और एक कप्तान भी अपनी टीम के जितना ही अच्छा होता है जबकि मैं इंडिया कैपिटल्स टीम का नेतृत्व करूंगा. मैं एक उत्साही टीम के लिए जोड़ दूंगा जो जीतने के लिए उत्सुक है. ऐसा माना जा रहा है कि इसमें टीम इंडिया (Team India) के कई ऐसे चेहरे नजर आ सकते हैं जिसे देखकर फैंस के चेहरे पर खुशी आ जाएगी.

यह भी पढ़ें- Asia Cup से बाहर हुए रविंद्र जडेजा, टीम इंडिया को लगा बडा़ झटका

कुल 16 मैच होंगे

legend primere leuge

कुछ ही दिन में शुरू होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट सीजन चार टीम फ्रेंचाइजी टीमों के साथ खेला जाएगा जो अपने पिछले सीजन में तीन-टीम फॉर्मेट से एक बदलाव है जिसमें कुल 16 मुकाबले होंगे. देखा जाए तो भारत की स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के उत्सव को समर्पित करते हुए इसका आयोजन किया जा रहा है जोकि 16 सितंबर से शुरू होगा जिसकी शुरुआत भारत महाराजा बनाम विश्व जॉइंट्स के बीच ईडन गार्डन कोलकाता में होगी. जहां टीम इंडिया (Team India) के फैंस पूरी तरह इसके लिए उत्साहित है.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli ने हांगकांग के खिलाफ रन बनाकर कुछ बड़ा नहीं किया, आखिर गौतम गंभीर ने ऐसा क्यों कहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *