Virat Kohli की कप्तानी चली गई पर तेवर नहीं, वायरल वीडियो मे दे रहे प्रशिक्षण

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच को लेकर विराट कोहली (Virat Kohli) का एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होता नजर आ रहा है जिसमें वह अपने पुराने अंदाज में दिख रहे हैं. भले ही वह अब टीम इंडिया के कप्तान नहीं है लेकिन इसके बावजूद भी वह एक कप्तान के तौर पर सबको प्रशिक्षण देते नजर आ रहे हैं और उनके सामने मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा और टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ चुपचाप सिर झुका के कोहली (Virat Kohli) की बात सुनते दिख रहे हैं जहां सोशल मीडिया पर यह वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

Virat Kohli

बीसीसीआई ने टीम के प्रैक्टिस सेशन की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें सबसे ज्यादा एक वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है और इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) का एटीट्यूड लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है जहां विराट कोहली (Virat Kohli) टीम के सभी खिलाड़ियों और मुख्य कोच के साथ कुछ बात कर रहे हैं और वह पूरे जोश के साथ टीम के बीच अपनी रणनीति साझा करते हुए नजर आ रहे हैं.

Virat Kohli पर होगी सबकी निगाहें

Virat Kohli

वायरल वीडियो को देखकर आप तो यह भूल जाएगे कि विराट कोहली अब टीम इंडिया के कप्तान नहीं है क्योंकि वह बिल्कुल पुराने अंदाज में सभी का मनोबल बढ़ाते नजर आ रहे हैं जहां सबसे ज्यादा विराट कोहली(Virat Kohli) के फैंस उन्हें अपने पुराने अवतार में देखने के बाद काफी खुश हैं. देखा जाए तो साउथ अफ्रीका सीरीज मे विराट कोहली को आराम दिया गया था क्योंकि बीते कई महीनों से वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं जहां इंग्लैंड में होने वाले टेस्ट मैच में हर किसी की नजर विराट कोहली (Virat Kohli) पर होने वाली है.

सीरीज में आगे है टीम इंडिया

Team India

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज में भारत 2-1 से आगे है. यह मैच पिछले साल होने वाला था लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था क्योंकि पिछले साल चार मैचों के बाद भारत के कुछ खिलाड़ी और कोच कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन अभी भी यह खतरा कम नहीं हुआ है. इसलिए खिलाड़ियों पर खासतौर से नजर रखी जा रही है और उन्हें प्रोटोकॉल्स के पालन किए जाने को लगातार कहा जा रहा है.

ये भी पढ़े- Virat Kohli को हुआ कोरोना, टीम इंडिया को लग सकता है झटका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *