Team India का इंग्लैंड में उड़ा मजाक, भड़क गए Virat Kohli

IND vs WI

टीम इंडिया (Team India) इन दिनों इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच खेलने के लिए इंग्लैंड दौरे पर है जहां लीसेस्टरशायर क्लब के साथ एक वार्मअप मैच खेला जा रहा है. इस बीच टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी के साथ एक फैंस ने अजीबोगरीब हरकत की जिसे देखकर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली आग बबूला हो गए. हालांकि विराट कोहली टीम इंडिया (Team India) के युवा खिलाड़ी के बचाव में जरूर आएं लेकिन इस घटना के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब तरह-तरह की बातें सामने आ रही है जहां यह भी कहा जा रहा है कि कोहली और फैंस के बीच नोकझोंक भी हुई है.

इस बात पर भड़के विराट कोहली

Team India

दरअसल इन दिनों टीम इंडिया (Team India) लीसेस्टरशायर क्लब के साथ एक वार्मअप मैच खेल रही है. इस दौरान भारतीय प्लेयर कमलेश नगरकोटी का फैंस ने मजाक उड़ाया जो विराट कोहली को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया जहां सोशल मीडिया पर यह साफ नजर आ रहा है कि विराट कोहली ड्रेसिंग रूम की लॉन से ही झांकते हुए उस फैंस को खरी-खोटी सुना रहे हैं जहां विराट कोहली ने यहां तक कह दिया कि वे लोग यहां आपके लिए नहीं आए हैं.

इस बात पर मचा बवाल

Team India

दरअसल यह पूरा मामला सेल्फी से जुड़ा है जहां सोशल मीडिया पर विराट कोहली और फैंस के बीच हुई नोकझोंक का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में फैंस को कहते हुए सुना जा सकता है कि वह कोहली से कह रहे हैं कि वह तो सिर्फ नगरकोटी से एक सेल्फी की डिमांड कर रहे थे. हालांकि कमलेश नगरकोटी इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा नहीं है. वह बतौर नेट बॉलर टीम के साथ शामिल हुए हैं जिस तरह विराट कोहली ने नगरकोटी का समर्थन किया सोशल मीडिया पर लोग विराट कोहली की काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Team India

दरअसल एक फैंस ने कोहली से कहा कि हमने काफी निवेदन किया लेकिन नगरकोटी ने कोई रिस्पांस नहीं दिया. फैंस ने कोहली से यह भी कहा कि उन्होंने इस मैच के लिए अपनी नौकरी से छुट्टी ली है. ऐसे में वह प्लेयर्स के साथ सेल्फी लेने के हकदार तो है जिसके जवाब में विराट कोहली ने कहा कि ‘क्या वह यहां आपके लिए आया है’. वह मैच के लिए यहां आया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही कई लोग विराट कोहली के समर्थन में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े-  BCCI ने जिस पाकिस्तानी अंपायर पर लगाया बैन, उसे बेचने पड़ रहे जूते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *