टॉस हारकर Team India करेगी बल्लेबाजी, ये होगी प्लेइंग इलेवन

Team India

टॉस हारकर Team India करेगी बल्लेबाजी, ये होगी प्लेइंग इलेवन

एशिया कप में टीम इंडिया (Team India) को अपना दूसरा मुकाबला हांगकांग के खिलाफ खेलना है जहां हांगकांग ने टॉस जीता है और सबसे पहले बल्लेबाजी चुनी है. दरअसल इस मैदान पर टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला कोई नया नहीं है. पाकिस्तान को हराने के बाद भारतीय टीम यह मैच जीतकर सुपर 4 में अपनी जगह पक्की करने चाहेगी. वहीं दूसरी ओर हांगकांग की टीम भी कोई कमजोर टीम नहीं है. इस मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को कड़ी टक्कर मिल सकती है.

शानदार लय में है टीम

दरअसल हांगकांग की टीम बीते कई मुकाबले से बेहद ही शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है जो टीम इंडिया (Team India) को अच्छी चुनौती दे सकती है. वहीं टीम इंडिया की यही कोशिश होगी कि बड़े अंतर से यह मुकाबला जीतकर सुपर 4 में पहुंचे. एशिया कप में हांगकांग की टीम का पहला मैच भारत के खिलाफ है.

इस मैच से पहले टीम के कप्तान लियाकत खान ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के खिलाफ खेलना उनकी टीम के लिए बड़ी प्रेरणा है जहां इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया ने ढेरों पसीने बनाए हैं. अगर आज से 4 साल पहले की बात करें तो हांगकांग ने टीम इंडिया (Team India) को बेहद ही जोरदार टक्कर दी थी जहां वनडे में भारत ने दुबई में ही हांगकांग पर 26 रन से जीत हासिल की थी.

Team India का ये है प्लेइंग इलेवन

हांगकांग के खिलाफ खेलते हुए टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और यूज़वेंद्र चहल को जगह मिली है जहां इस बार हार्दिक पांड्या की जगह ऋषभ पंत को मौका मिला है.

यह भी पढ़ें- हांगकांग के खिलाफ Team India में शामिल हुए ऋषभ पंत, भारत के प्लेइंग इलेवन से ये खिलाड़ी बाहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *